एडवांस्ड सर्च

बिहार: बाढ़ पुलिस ने NTPC ठेकेदार और उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया

बिहार के बाढ़ में पुलिस ने एनटीपीसी के एक ठेकेदार को उसके दो सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक विदेशी बंदूक और एक राइफल मिली थी.

Advertisement
धर्मेंद्र सिंह [Edited by: विशाल कसौधन]पटना, 20 February 2019
बिहार: बाढ़ पुलिस ने NTPC ठेकेदार और उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार की राजधानी पटना से सटे बाढ़ में पुलिस ने एनटीपीसी के एक ठेकेदार को उसके दो सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी ठेकेदार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. पुलिस के मुताबिक, ठेकेदार के दो सहयोगियों को गुलाबबाग इलाके में एक विदेशी बंदूक और एक राइफल के साथ हिरासत में लिया गया था. यह घटना माघी पूर्णिमा के दौरान मंगलवार की है.

दोनों से पूछताछ के दौरान पता चला कि ये दोनों ठेकेदार लल्लू मुखिया के सहयोगी हैं. इन दोनों बंदूकों का लाइसेंस एक्सपायर हो चुका था. इस तरह वो बिना रिन्यूअल कराए ही हथियार के साथ सार्वजनिक स्थानों पर घूम रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने इन्हें धर दबोचा.

एएसपी लिपि सिंह ने हिरासत में लिए गए इन दोनों लोगों से पूछताछ के बाद ठेकेदार करमवीर यादव को भी गिरफ्तार कर लिया. हालांकि पकड़े गए ठेकेदार ने पुलिस पर बिना आरोप के ही गिरफ्तार करने और परेशान करने की नीयत से जेल भेजने का आरोप लगाया है.

एएसपी लिपि सिंह ने कहा कि माघी पूर्ण‍िमा के मेले में पुलिस गश्त के दौरान दो शख्स गिरफ्तार किए गए. इन्होंने शराब पी रखी थी और हथियार के साथ घूम रहे थे. इनमें एक शख्स देवानंद यादव साल 2013 में सीआरपीएफ का भगोड़ा है. उसके कब्जे से 315 बोर की एक रायफल मिली. दूसरे शख्स श्यामनाथ राय के पास से एक विदेशी रायफल बरामद की गई. इस रायफल का लाइसेंस विजय सिंह यादव के नाम से है. विजय सिंह यादव लल्लू मुखि‍या का भाई बताया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay