एडवांस्ड सर्च

फरार विधायक अनंत सिंह ने जारी किया वीडियो, कहा- 3-4 दिन में करूंगा सरेंडर

बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने रविवार रात एक वीडियो जारी कर कहा कि वो अगले 3 से 4 दिन में कोर्ट के सामने सरेंडर कर देंगे. वो गिरफ्तारी के डर से भागे नहीं हैं, बल्कि अपने बीमार दोस्त को देखने के लिए किसी जगह गए हैं.

Advertisement
aajtak.in
रोहित कुमार सिंह पटना, 19 August 2019
फरार विधायक अनंत सिंह ने जारी किया वीडियो, कहा- 3-4 दिन में करूंगा सरेंडर फरार बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Courtesy- Facebook)

पुलिस की गिरफ्तारी के डर से फरार हुए बाहुबली नेता और निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने रविवार रात एक वीडियो जारी किया है. इसमें उन्होंने कहा कि वो अगले 3 से 4 दिन में कोर्ट के सामने सरेंडर करेंगे. अनंत सिंह ने कहा कि वो गिरफ्तारी के डर से भागे नहीं हैं, बल्कि अपने बीमार दोस्त को देखने के लिए किसी जगह गए हैं.

दरअसल, शनिवार रात पटना पुलिस की टीम बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए उनके पटना आवास पर पहुंची थी, लेकिन इसकी भनक अनंत सिंह को लग गई थी और वो वहां से फरार हो गए थे. इससे पहले शुक्रवार को पटना पुलिस ने अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा में उनके घर पर छापामारी की थी, जहां से एक एके-47, 22 जिंदा कारतूस और दो बम बरामद हुए थे.

अनंत सिंह के पैतृक आवास से एके-47 की बरामदगी के बाद पुलिस ने अनलॉफुल एक्टिविटीज (प्रिवेंशन) एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज किया था और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए शनिवार रात उनके पटना स्थित आवास पर पहुंची थी.

वीडियो में अनंत सिंह ने अपने घर से एके-47 की बरामदगी को पुलिस की साजिश बताया है. उन्होंने अपना बचाव करते हुए कहा कि वो पिछले 14 वर्षों से अपने पैतृक आवास पर नहीं गए हैं और ऐसे में वहां पर एके-47 को छुपा के रखने का कोई सवाल ही नहीं उठता है.

अनंत सिंह ने आरोप लगाया कि एडिशनल एसपी लिपि सिंह ने ही उन्हें फंसाने के लिए उनके घर पर एके-47 रखवाया. वीडियो में अनंत सिंह ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के लिए वक्त भी मांगा था, ताकि वो अपना पक्ष रख सकें, मगर उन्हें वक्त नहीं मिला. अनंत सिंह ने कहा कि उन्हें न्यायालय पर पूरा भरोसा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay