एडवांस्ड सर्च

Advertisement

पंजाब: AAP उम्मीदवार हरविंदर सिंह की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बठिंडा में AAP प्रत्याशी हरविंदर सिंह की तीन युवकों ने कथित तौर पर हत्या कर दी है, जिसके बाद पार्टी ने जिला परिषद चुनाव रद्द कराने की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पंजाब: AAP उम्मीदवार हरविंदर सिंह की हत्या, जांच में जुटी पुलिस लाल गोले में मृतक हरविंदर सिंह (फोटो स्रोतः @HarpalCheemaMLA)
aajtak.in [Edited By: राम कृष्ण]बठिंडा, 11 September 2018

पंजाब के बठिंडा में आम आदमी पार्टी (AAP) प्रत्याशी हरविंदर सिंह उर्फ हिंडा की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हरविंदर सिंह बठिंडा के गिल कलां से परिषद चुनाव के उम्मीदवर थे. हरविंदर के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, आम आदमी पार्टी ने जिला परिषद चुनाव रद्द कराने की मांग की है.

बताया जा रहा है रविवार को कि तीन युवकों ने 40 वर्षीय हरविंदर सिंह की हत्या उनके घर पर ही कर दी थी. मामले की जांच के दौरान पुलिस को हरविंदर सिंह के बेड के पास से शराब की एक बोतल बरामद हुई है. मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि हरविंदर रविवार रात तीन लोगों के साथ कार में कहीं गए थे. वो सभी लोग देर रात घर लौटे. चारों ने शराब पी हुई थी.

उन्होंने बताया कि पहले तीनों युवक हरविंदर को घर छोड़कर चले गए थे, लेकिन रात 11 बजे वो लोग दोबारा वापस आए. फिर चारों ने मिलकर दोबारा शराब पी. सोमवार को हरविंदर का शव खून से लथपथ हालत में बेड पर पड़ा मिला. पुलिस ने मामले में तीनों अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इन तीनों पर कथित तौर पर हत्या का आरोप है.

उधर, इस वारदात से गुस्साए आम आदमी पार्टी के नेताओं और ग्रामीणों ने बठिंडा-बरनाला नेशनल हाईवे पर धरना दिया. प्रदर्शनकारियों का कहना था कि हरविंदर की हत्या के तीनों आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए. उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा.

पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. आप नेता ने कहा कि हिंडा की हत्या अमरिंदर सरकार में कानून व्यवस्था की बदतर स्थिति को दर्शाता है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay