एडवांस्ड सर्च

जम्मू-कश्मीर: भद्रवाह में गोतस्करी की अफवाह पर बवाल, 1 व्यक्ति की मौत

जम्मू-कश्मीर के भद्रवाह इलाके में गोतस्करी की अफवाह पर जमकर हिंसा हुई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया. इस घटना के बाद जिला प्रशासन ने इलाके में कर्फ्यू लगा दिया है.

Advertisement
सुनील भट्ट [Edited By: राम कृष्ण ]श्रीनगर, 16 May 2019
जम्मू-कश्मीर: भद्रवाह में गोतस्करी की अफवाह पर बवाल, 1 व्यक्ति की मौत सांकेतिक तस्वीर

देश में गोरक्षा के नाम पर हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. अब ताजा मामला जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के भद्रवाह का है. यहां गुरुवार को गोतस्करी की अफवाह पर बवाल मच गया. इस दौरान जमकर हिंसा हुई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया.

इस बवाल के बाद ऐहतियातन कदम उठाते हुए इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. इसके साथ ही जिला प्रशासन ने भद्रवाह इलाके में कर्फ्यू भी लगा दिया है. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की कोई खबर नहीं है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हिंसा में मारे गए व्यक्ति के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. इससे पहले पिछले साल 21 जुलाई को गोतस्करी की अफवाह पर राजस्थान के अलवर में भीड़ ने रकबर नाम के व्यक्ति को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था. इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और रकबर को थाने ले आई थी. इस दौरान रकबर की मौत हो गई थी.

इस घटना को लेकर जमकर बवाल मचा था. इस मसले पर विपक्षी दलों ने सरकार को भी घेरने की कोशिश की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay