एडवांस्ड सर्च

बेंगलुरु: सिक्योरिटी कंपनी के मालिक ने दो कर्मचारियों को बेरहमी से पीटा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपने दो कर्मचारियों की पिटाई करता नजर आ रहा है. वीडियो में आरोपी एक सिक्योरिटी एजेंसी का मालिक है, जो अपने दो कर्मचारियों को लात मारता और उनके ऊपर खड़ा दिख रहा है.

Advertisement
aajtak.in
नोलान प‍िंटो बेंगलुरु, 16 October 2019
बेंगलुरु: सिक्योरिटी कंपनी के मालिक ने दो कर्मचारियों को बेरहमी से पीटा पुलिस ने 2 लोगों को कस्टडी में लिया

  • डीसीपी ईशा पंत ने इस मामले पर स्वत: संज्ञान लिया
  • आरोपी मालिक सलीम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपने दो कर्मचारियों की पिटाई करता नजर आ रहा है. वीडियो में आरोपी एक सिक्योरिटी एजेंसी का मालिक है, जो अपने दो कर्मचारियों को लात मारता और उनके ऊपर खड़ा दिख रहा है. इस शख्स की पहचान सलीम खान के तौर पर हुई है. मामला कर्नाटक के बेंगलुरु का है. हालांकि वह अपने कर्मचारियों को क्यों पीट रहा है, इस वजह का खुलासा नहीं हो पाया. वीडियो वायरल होने के बाद सलीम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

साउथ ईस्ट की डीसीपी ईशा पंत ने इस मामले पर स्वत: संज्ञान लिया और एचएसआर लेआउट पुलिस स्टेशन में धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. ईशा पंत ने बयान में कहा, 'इस मामले में 6 लोग आरोपी हैं लेकिन हमने 2 लोगों को कस्टडी में लिया है. सलीम खान फरार है. हमें यह नहीं पता कि उसने कर्मचारियों की पिटाई क्यों की. जब सलीम पकड़ा जाएगा तो यह जानकारी भी मिल जाएगी.' डीसीपी ने कहा कि पिटने वाले कर्मचारी असम के थे और प्राइवेट सिक्योरिटी एजेंसी में गार्ड की नौकरी करते थे.  

ये मामला भी रहा था चर्चा में

इससे पहले अगस्त में जालंधर रेलवे स्टेशन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें जिसमें पंजाब पुलिसकर्मी एक वृद्ध रिक्शा चालक की पिटाई करते हुए नजर आए थे. सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि रिक्शा चालक की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह एक दिव्यांग यात्री को छोड़ने के लिए रिक्शा लेकर स्टेशन के अंदर आ गया था. इस मामले पर जमकर सियासत हुई थी.

अकाली दल के विधायक मनजिंदर एस. सिरसा ने ट्वीट में लिखा था, 'अक्सर पुलिस गरीब और असहाय लोगों का उत्पीड़न करती नजर आती है!' उन्होंने कहा था, वृद्ध रिक्शा चालक अपने दिव्यांग यात्री को छोड़ने के लिए जालंधर रेलवे स्टेशन के भीतर आया था. उन्होंने आगे कहा, 'मैं उन पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करता हूं, जिन्होंने अपनी मानवता को एक तरफ रखकर अपनी शक्ति का गलत उपयोग किया.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay