एडवांस्ड सर्च

बिहार: बेगूसराय में बीजेपी पंचायत अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय में बीजेपी के पंचायत अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावरों का पता अब तक नहीं चल सका है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 May 2019
बिहार: बेगूसराय में बीजेपी पंचायत अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या सांकेतिक तस्वीर

बिहार के बेगूसराय में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पंचायत अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बदमाशों ने बीजेपी पंचायत अध्यक्ष गोपाल कुमार सिंह की हत्या उस वक्त की, जब वे अपने घर के दरवाजे पर सोए थे. यह घटना सिघौल थाना के अंतर्गत आने वाले अमरोर गांव की है.

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक रोज की तरह गोपाल सिंह घर के दरवाजे पर चारपाई पर सोए हुए थे. आशंका जताई जा रही है कि सुबह उनके सिर पर किसी ने तेज हथौड़े से वार किया और फिर गोली मारकर हत्या कर दी. घर वाले भी इस घटना से काफी देर तक बेखबर रहे.

घर वालों को इस घटना की जानकारी तब मिली, जब सुबह उन्हें उठाने गए. परिवारवालों ने पुलिस से पूछताछ के दौरान किसी पर हत्या या वाद-विवाद होने की भी बात नहीं बताई है. उनका कहना है कि बीजेपी नेता से किसी की रंजिश भी नहीं थी.

घटना की सूचना पर सिंघौल थाना और मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ग्रामीणों का कहना है कि गोपाल कुमार पैर से दिव्यांग थे और मिलनसार व्यक्ति थे. वे खेतीबाड़ी कर अपनी जीविका चलाते थे और वह बीजेपी के अमरौर पंचायत के अध्यक्ष के रूप में काम कर रहे थे.

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, लेकिन उनकी हत्या किसने और क्यों की, यह अभी साफ नहीं हो पाया है. घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है. आक्रोशित लोगों ने शव के साथ कुछ देर के लिए अमरौर चौक पर एन.एच. 31 भी जाम कर दिया था.

उधर, मृतक के भाई ने बताया कि उसका पहले से ही कुछ विवाद चल रहा था, उसी की वजह से उसकी हत्या की गई है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay