एडवांस्ड सर्च

हैदराबाद के बाद अब छत्तीसगढ़ में मिली एक महिला की अधजली लाश

हैदराबाद के बाद अब छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक महिला का अधजला शव मिला है. बलरामपुर के एसपी टीआर कोशिमा ने इस मामले पर कहा कि शव की शिनाख्त अब तक नहीं हो सकी है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी जल्द सामने आएगी. अभी यह साफ नहीं हो सका है कि मामला रेप का है या नहीं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in बलरामपुर, 02 December 2019
हैदराबाद के बाद अब छत्तीसगढ़ में मिली एक महिला की अधजली लाश सांकेतिक तस्वीर

  • महिला की अब तक नहीं हो पाई शिनाख्त, पुलिस जांच में जुटी
  • इससे पहले हैदराबाद में प्रियंका रेड्डी का मिला था जला शव

तेलंगाना के हैदराबाद के बाद अब छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक महिला का अधजला शव बरामद हुआ है. बरामपुर के राजपुर के मुरका गांव में महिला का अधजला शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया.

इस मामले पर बलरामपुर के एसपी टीआर कोशिमा का कहना है कि अब तक महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी जल्द सामने आएगी. अभी यह साफ नहीं हो सका है कि मामला रेप का है या नहीं. पुलिस ने ऐसी आशंका जताई है कि महिला के शव को बाहर से लाकर यहां छोड़ दिया गया है. मामले की जांच जारी है.

इससे पहले बुधवार को तेलंगाना के हैदराबाद में पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी. हत्यारों ने प्रियंका रेड्डी के शव को जला भी दिया था. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

इस घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश है और लोग सड़कों पर उतर आए हैं. इस घटना के बाद से महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा तेज हो गया है और लोग आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग कर रहे हैं. यह मामला संसद में भी उठाया गया और केंद्रीय रक्षामंत्री को महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर जवाब देना पड़ा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay