एडवांस्ड सर्च

बागपत में 2 आर्मी जवानों से रेस्तरां के कर्मचारियों ने की मारपीट, वीडियो वायरल

यूपी पुलिस ने शुरुआती जांच में रेस्तरां के मालिक को मुख्य आरोपी बनाते हुए केस दर्ज कर लिया है और रेस्तरां के 7 आरोपी कर्मचारियों को हिरासत में भी लिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 02 June 2019
बागपत में 2 आर्मी जवानों से रेस्तरां के कर्मचारियों ने की मारपीट, वीडियो वायरल वीडियो से ली गई फोटो

यूपी के बागपत में दो आर्मी के जवानों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. आर्मी जवानों के साथ रेस्तरां के कर्मचारियों के द्वारा मारपीट की गई. जानकारी के मुताबिक, मामूली बहस के बाद रेस्तरां के कर्मचारी नाराज हो गए और उन्होंने जवानों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. वीडियो में रेस्तरां के कर्मचारी लाठी और डंडों से जवानों को पीटते दिख रहे हैं.

यूपी पुलिस ने शुरुआती जांच में रेस्तरां के मालिक को मुख्य आरोपी बनाते हुए केस दर्ज कर लिया है और रेस्तरां के 7 आरोपी कर्मचारियों को हिरासत में भी लिया है. पुलिस का कहना है कि रेस्तरां के कर्मचारियों से सीधा जवानों का कोई झगड़ा नहीं हुआ था.

सीओ रामनंद कुशवाहा ने ANI को बताया 'दो आर्मी जवान रेस्तरां में लंच कर रहे थे इस दौरान उनकी एक व्यक्ति से बहस हो गई, इसके बाद रेस्तरां का स्टाफ भी इसमें शामिल हो गया और जवानों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. मामला दर्ज कर लिया गया है और 7-8 रेस्तरां कर्मचारियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, आगे की जांच जारी है.'

आर्मी जवानों के साथ मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आर्मी का कोई भी जवान वर्दी में नहीं है. एक जवान हरे रंग के कुर्ते में है जिसे रेस्तरां के कर्मचारी बुरी तरह पीट रहे हैं जबकि दूसरा जवान उन्हें बचाने का प्रयास कर रहा है. बावजूद इसके आरोपी रुके नहीं. फिलहाल इस मामले की आगे की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay