एडवांस्ड सर्च

महाराष्ट्रः वॉट्सऐप ग्रुप में किया था चैलेंज, तेजधार हथियार से काट डाला

इस वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए. घटना के फौरन बाद मोईन पठान और उसके भतीजे इरफान को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने पठान को मृत घोषित कर दिया.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर औरंगाबाद, 16 October 2018
महाराष्ट्रः वॉट्सऐप ग्रुप में किया था चैलेंज, तेजधार हथियार से काट डाला पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक शख्स को बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया. मृतक रियल एस्टेट ब्रोकर था. जिसने एक वॉट्सऐप ग्रुप में अपने विरोधियों को चैलेंज देने वाला एक मैसेज शेयर किया था. उसके बाद करीब डेढ़ दर्जन हथियारबंद लोगों ने उस पर हमला करके उसे मौत के घाट उतार दिया.

दिल दहला देने वाली हत्या की यह वारदात हरसूल के फातिमानगर इलाके की है. जहां 35 वर्षीय रियल एस्टेट ब्रोकर मोईन पठान का ठिकाना था. उसने अपने काम से संबंधित एक वॉट्सऐप ग्रुप में एक मैसेज शेयर किया और विरोधियों को चुनौती दे डाली.

उसकी बात एक गुट के लोगों को इतनी नागवार गुजरी कि बीते रविवार की देर रात फातिमानगर इलाके में करीब 18 लोगों ने चाकू और तलवारों से पठान पर जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान मोईन के भतीजे इरफान ने उसे बचाने की कोशिश की. लेकिन हमलावरों ने उसे भी नहीं बख्शा. उसके सिर में गहरी चोट लग गई.

पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए. घटना के फौरन बाद मोईन पठान और उसके भतीजे इरफान को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने पठान को मृत घोषित कर दिया. जबकि इरफान की हालत गंभीर बनी हुई है.

पठान के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. हालांकि पुलिस इसे दो गुटों की आपसी रंजिश का नतीजा बता रही है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay