एडवांस्ड सर्च

हवाई जहाज से लूटपाट करने दूसरे शहर जाते थे ऑडी वाले लुटेरे

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस ने 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो ऑडी कार से लूट की वारदात को अंजाम दिया करते थे. यही नहीं कई हत्या में भी इनके शामिल होने का शक है.

Advertisement
aajtak.in
मुकेश कुमार/ पुनीत शर्मा गाजियाबाद, 10 June 2018
हवाई जहाज से लूटपाट करने दूसरे शहर जाते थे ऑडी वाले लुटेरे पुलिस ने 6 बदमाशों को किया गिरफ्तार

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस ने 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो ऑडी कार से लूट की वारदात को अंजाम दिया करते थे. यही नहीं, कई हत्या में भी इनके शामिल होने का शक है. बीते दिनों गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में हुई एक लूट का खुलासा पुलिस ने जब खुलासा किया, तो कई और चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं.

गाजियाबाद पुलिस ने खुलासा किया है कि जेल में बैठे एक गैंगस्टर ने पूरी साजिश का ताना-बाना रचा था. इतना ही नहीं दिल्ली में ऑडी वाले बदमाश घूम रहे थे. ऑडी कार से ही वारदात को अंजाम दिया करते थे. हाई प्रोफाइल गाड़ी के अलावा उनका रहन-सहन भी हाई प्रोफाइल था. महंगे शौक थे. पुलिस उन्हें आसानी से नहीं रोक पाती थी.

पुलिस ने गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में बीते दिनों हुई एक लूट के मामले में एक शख्स की गिरफ्तारी की, तो सारे तार जुड़ते चले गए. कुल 6 आरोपी गिरफ्तार किए गए. इनमें दीपक शर्मा नाम का आरोपी मुख्य है. वह MBA का स्टूडेंट भी है. पता चला है कि लूट की साजिश जेल से नवाब नाम के गैंगस्टर ने रची थी.

गैंगस्टर नवाब काफी समय से जेल में बंद था. उसे बाहर आने के लिए पैसों की जरूरत थी. बाहर आने के बाद नवाब कुछ गैंगस्टर्स की हत्या करना चाहता था. उसका काम रंगदारी वसूलना और कई बड़े अपराध को अंजाम देना था. नवाब ने ही दीपक के एक साथी को अप्रोच किया था।. सबने मिलकर इंदिरापुरम में 12 लाख रुपये की लूट की थी.

पुलिस को शक है कि ये लोग पहले हुई कई हत्याओं में भी शामिल रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने जितनी भी गाड़ियां लूटी हैं, सब लग्जरी हैं. ऑडी कार भी दिल्ली के पॉश इलाके से लूटी गई थी. ये लुटेरे सिर्फ महंगी गाड़ियों का इस्तेमाल करते थे. कई बार लूट करने के लिए हवाई जहाज से दूसरे शहरों में भी जाते थे. वहां लूटपाट करके लौट आते थे.

इन बदमाशों का रहन-सहन काफी हाई प्रोफाइल है. अपने बालों पर कलर करवाने के लिए ये महंगे सैलून में जाते थे. वहां पर हजारों रुपये खर्च किया करते थे. यह खर्च महज एक बार का था. महीने में कई बार सैलून जाया करते थे. पुलिस को शक है कि इन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए ये रास्ता चुना था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay