एडवांस्ड सर्च

हमले में बाल-बाल बचे बीजेपी MLA संगीत सोम, फायरिंग के बाद घर पर फेंका ग्रेनेड

मेरठ के सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम के आवास पर देर रात हमला किया गया. बताया जाता है कि हमलावर एक स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर आए थे.

Advertisement
aajtak.in
राहुल झारिया मेरठ , 27 September 2018
हमले में बाल-बाल बचे बीजेपी MLA संगीत सोम, फायरिंग के बाद घर पर फेंका ग्रेनेड  भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे आला अफसर

मेरठ  के सरधना से बीजेपी के फायर ब्रैंड एमएलए संगीत सोम के आवास पर बीती रात हमला किया गया. बताया जाता है कि हमलावर एक स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर आए थे. हमले के दौरान संगीत सोम के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई और उसके बाद एक हैंड ग्रेनेड भी घर के अंदर फेंका गया. जो कि फटा नहीं.

मेरठ की सरधना सीट से 2017 के विधानसभा चुनाव में जीतने वाले भाजपा विधायक संगीत सोम का एक आवास कैंट एरिया में मौजूद है. संगीत सोम रात 12 बजे के आसपास अपने इस आवास पर पहुंचे थे. उनके घर पहुंचने के कुछ देर बाद ही मेन गेट पर ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाजें आईं. उस वक्त गेट पर एक सुरक्षाकर्मी मौजूद था और अन्य सुरक्षाकर्मी आवास के अंदर थे. खास बात ये है कि विधायक सोम का घर कैंट इलाके में ही स्थित है और विधायक को जेड कैटगरी की सुरक्षा भी मिली हुई है.

बताया जा रहा है कि स्विफ्ट गाड़ी में आए अज्ञात हमलावरों ने गेट पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए एक हैंड ग्रेनेड गेट के अंदर फेंका, जो कि विधायक की एस्कॉर्ट गाड़ी के नीचे जाकर गिरा. हमले के कुछ देर पहले ही सोम अपने विधानसभा क्षेत्र से अपने आवास लौटे थे.

सूचना मिलते ही एसएसपी, मेरठ भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने हैंड ग्रेनेड को पानी की एक बाल्टी में डाल दिया ताकि वह फटे नहीं. मौके से कुल 4 खाली खोखे भी मिले हैं. इसके अलावा फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

विधायक सोम का कहना है कि दो साल पहले भी विदेशी नंबर से जान से मारने की धमकी मिली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay