एडवांस्ड सर्च

नशे में धुत युवक दूसरे के घर में घुसा, चोर समझकर पिटाई के बाद जलाने की कोशिश

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से ऐसी ही एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां चोरी के शक में एक शख्स को पहले तो मारा-पीटा गया और फिर पेट्रोल डालकर उसे जलाने की कोशिश की गई.  

Advertisement
अरविंद ओझाबाराबंकी, 19 July 2019
नशे में धुत युवक दूसरे के घर में घुसा, चोर समझकर पिटाई के बाद जलाने की कोशिश सिविल अस्पताल लखनऊ में इलाज के दौरान सुजीत (फोटो- अरविंद ओझा)

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां चोरी के शक में एक शख्स को पहले तो मारा-पीटा गया और फिर पेट्रोल डालकर उसे जलाने की कोशिश की गई.  

बता दें की यह घटना थाना देवा क्षेत्र की है. जहां स्थानीय निवासी सुजीत कुमार बुधवार की रात नशे की हालत में ग्राम राघवपुरवा मजरे छिंदवाही के एक घर में गलती से घुस गए. वहां के लोगों ने उन्हें चोर समझ कर पकड़ लिया और फिर उसके साथ मारपीट की. बाद में सुजीत को पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की गई. सुजीत का इलाज अभी सिविल अस्पताल लखनऊ में चल रहा है. 

सुजीत की पत्नी पूनम ने ग्राम राघवपुरवा मजरे छिंदवाही के निवासी श्रवण कुमार यादव पुत्र देशराज यादव, उमेश कुमार यादव पुत्र रामलखन व दो अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाने में गुरुवार को थाना देवा जनपद बाराबंकी में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई . पुलिस ने एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक बाराबंकी ने तत्काल देवा पुलिस को नामजद आरोपियों और अज्ञात व्यक्तियों की गिरफ्तारी एवं आवश्यक कार्रवाई का आदेश दिया है. उक्त आदेश के बाद पुलिस ने नामजद आरोपी श्रवण कुमार यादव व उमेश कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि दोनों अज्ञात अभी पकड़े नहीं जा सके हैं. हिरासत में लिए गए दो अन्य आरोपियों से दोनों अज्ञात व्यक्तियों के बारे में पूछताछ की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay