एडवांस्ड सर्च

लूट के आरोपी का निकाला जुलूस, गले में टांगी तख्ती 'मुझे गोली मत मारना'

आपने नेताओं के रोड शो या धार्मिक जुलूस तो कई देखे होंगे लेकिन कभी किसी आरोपी का रोड शो निकालते नहीं देखा होगा, लेकिन उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले की पुलिस ने 15 लाख रुपये की लूट के आरोपी का एनकाउंटर करने की जगह इनामी बदमाश के गले में तख्ती लटकाकर जुलूस निकाल दिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 September 2019
लूट के आरोपी का निकाला जुलूस, गले में टांगी तख्ती 'मुझे गोली मत मारना' अमरोहा में आरोपी के गले में तख्ती डालकर निकलवाया जुलूस (वीडियो ग्रैब)

  • 15 लाख रुपये के लूट के आरोपी का शहर में निकाला जुलूस
  • वारदात में शामिल सभी 5 आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में

आपने नेताओं के रोड शो या धार्मिक जुलूस तो कई देखे होंगे लेकिन कभी किसी आरोपी का रोड शो निकालते नहीं देखा होगा, लेकिन उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में योगी आदित्यनाथ सरकार की पुलिस ने 15 लाख रुपये की लूट के आरोपी का एनकाउंटर करने की जगह इनामी बदमाश के गले में तख्ती लटकाकर जुलूस निकाल दिया.

पुलिस ने औद्योगिक नगरी गजरौला की सड़कों पर इनामी आरोपी का जुलूस निकाल दिया और योगी की पुलिस के इस नए तरीके से लोग आश्चर्य में पड़ गए. पुलिस ने अपराधियों पर खौफ बनाए रखने के लिए इस आरोपी को खुलेआम सड़कों पर तख्ती के साथ घुमाया. खास बात यह रही कि पुलिस ने युवा आरोपी को अदालत के फैसले का इंतजार किए बगैर ही उसे सड़कों पर घुमाकर कानून को ठेंगा दिखाया.

parade-amroha-1-755_091719122118.jpg

अमरोहा जिले की औद्योगिक नगरी गजरौला के गल्ला व्यापारी राजेंद्र अग्रवाल के मुनीम से 23 जुलाई को 15 लाख रुपये की लूट करने वाला आरोपी अखिल सोमवार को लूटी हुई रकम में से 2 लाख रुपये की रकम और लूट की कार समेत गजरौला पुलिस के हत्थे चढ़ गया तो पुलिस ने आरोपी के आत्मसमर्पण का नाट्य रूपांतरण इस तरह किया कि लोग हैरान रह गए और गजरौला पुलिस के इस कारनामे ने कानून की धज्जियां उड़ाकर रख दी.

आरोपी 15 हजार का इनामी बदमाश बताया जा रहा है और इसके गले में तख्ती पड़ी है और तख्ती पर लिखा है 'मुझे गोली मत मारना मैं लूट का आरोपी हूं' और बिना वर्दी के महिला और पुरुष सिपाही आरोपी के साथ चल रहे थे और लोगों की भीड़ भी पूरे तमाशे को देख रही थी.

आत्मसमर्पण से पहले ही लूट की घटना में शामिल बाकी के चार आरोपी जेल भेजे जा चुके हैं. इस बदमाश का आत्मसमर्पण गजरौला के लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया है और अब पुलिस ने भी इसके समर्पण से राहत की सांस ली है. अमरोहा के अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने कहा कि सभी आरोपी ने आत्मसमर्पण कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay