एडवांस्ड सर्च

बेटे से झूठी शिकायत करती थी बुजुर्ग महिला, बहू-पोती ने मिलकर मार डाला

Horror Murder at Home ना जाने घर में क्या हुआ कि रमेश की पत्नी और बेटी ने गुलकंदी देवी पर हमला कर दिया. मां-बेटी ने बुजुर्ग महिला के सिर पर लाठी से कई वार किए. यही नहीं मार-मारकर उसकी पसलियां भी तोड़ दीं.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]अलवर, 03 January 2019
बेटे से झूठी शिकायत करती थी बुजुर्ग महिला, बहू-पोती ने मिलकर मार डाला पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है (फोटो- आजतक)

राजस्थान के अलवर जिले में हत्या का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बुजुर्ग महिला को उसकी बहू और पोती ने मिलकर मार डाला. पुलिस के मुताबिक कत्ल की इस वारदात को इतनी बेरहमी से अंजाम दिया गया कि मृतका की हड्डियां तक तोड़ दी गईं और उसका चेहरा भी किसी भारी वस्तु से कुचल दिया गया. मृतका के सिर पर भी कई वार किए गए थे.

कत्ल का ये मामला अलवर के हरसाना गांव का है. जहां रमेश मीणा अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके परिवार में पत्नी शीला और बेटी नीतू के अलावा 80 वर्षीय उनकी मां गुलकंदी देवी भी थी. दो दिन पहले रमेश मीणा काम से बाहर गया हुआ था. इसी दौरान ना जाने घर में क्या हुआ कि रमेश की पत्नी और बेटी ने गुलकंदी देवी पर हमला कर दिया. मां-बेटी ने बुजुर्ग महिला के सिर पर लाठी से कई वार किए. यही नहीं मार-मारकर उसकी पसलियां भी तोड़ दीं.

मां-बेटी का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ. दोनों ने पानी की मोटर से जमीन पर पड़ी वृद्धा गुलकंदी के चेहरे को कुचल डाला. वो दोनों उस पर तब तक वार करती रही, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. इससे पहले भी शीला और नीतू ने उसे करंट लगाकर मारने की कोशिश की थी.

जब रमेश शाम को घर आया तो मां का ये हाल देखकर उसके होश उड़ गए. उसने अपनी पत्नी और बेटी से इस बारे में पूछताछ की तो वे कोई सीधा जवाब नहीं दे पाई. तब उसने पुलिस बुला ली. उसने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराते हुए अपनी पत्नी और बेटी को नामजद कर दिया.

पुलिस ने जब शीला और नीतू से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया. दोनों ने पुलिस को बताया कि गुलकंदी देवी हर वक्त घर में कलेश करती थी. बात-बात पर उनसे झगड़ा करती थी. वो अपने बेटे रमेश से उनकी झूठी शिकायतें करती थी और फिर रमेश उनकी जमकर पिटाई करता था. इसलिए उन्होंने ये खौफनाक कदम उठाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay