एडवांस्ड सर्च

ICU में लड़की के साथ गैंगरेप, पिता को कागज पर लिखकर बताया!

कॉलेज की एक छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो उसे एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. लड़की के पिता ने आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की वहां दो वार्ड बॉय ने उसकी बेटी के साथ गैंगरेप किया. शर्मसार कर देने वाली यह घटना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in बिलासपुर , 25 May 2020
ICU में लड़की के साथ गैंगरेप, पिता को कागज पर लिखकर बताया! प्रतीकात्मक फोटो

  • आईसीयू में भर्ती लड़की के साथ गैंगरेप
  • लड़की के पिता ने लगाया आरोप, जांच शुरू

बिलासपुर में नेहरू नगर स्थित एक निजी हॉस्पिटल के दो वार्ड बॉय पर ICU में भर्ती छात्रा ने पत्र लिखकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. घटना के बाद से युवती की तबीयत बिगड़ गई है और वह वेंटिलेटर पर है. उसके पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को हॉस्पिटल में जानबूझकर दो दिन से बेहोश रखा जा रहा है. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने जांच का भरोसा दिलाया है.

बिलासपुर शहर से लगे गांव की यह युवती, एक कॉलेज की छात्रा है. युवती के पिता ने बताया कि 18 मई की सुबह दवाई खाने के बाद बेटी की तबीयत बिगड़ गई. इस पर उसे सिम्स हॉस्पिटल ले जाया गया. लेकिन, सिम्स में कोरोना संक्रमण के चलते उसका इलाज नहीं हो सका. इस पर युवती के पिता उसे लेकर नारायणी हॉस्पिटल ले गए. वहां भी ट्रीटमेंट नहीं हो पाने पर दोपहर में नेहरू नगर स्थित एक निजी हॉस्पिटल ले गए. तब से युवती अस्पताल में भर्ती थी.

कोरोना स्क्रीनिंग के नाम पर महिला से गैंगरेप, राजस्थान से पैदल जा रही थी हावड़ा

पीड़िता ने कागज-पेन से लिखकर बताईं सारी बातें

इस बीच 21-22 मई की रात मौका पाकर हॉस्पिटल के दो वार्ड बॉय ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद युवती सदमे आ गई. वह वेंटिलेटर पर है, इसके चलते खुलकर कुछ बोल नहीं पा रही है. लिहाजा, उसने इशारों में अपने पिता को घटना के बारे में बताने की कोशिश की लेकिन पिता समझ नहीं सका. तब युवती ने कागज व पेन मांगा और फिर लिखकर इस घटना की जानकारी दी.

हॉस्पिटल में हुए इस दुष्कृत्य से उसके पिता भी हैरान रह गए. उन्होंने इस घटना की जानकारी डॉक्टर को दी, तब डॉक्टर ने मामले को उलझाने की कोशिश की और दावा किया कि ऐसा हो ही नहीं सकता. आरोप है कि इसके बाद से लगातार युवती को बेहोशी की दवा दी जा रही है. ताकि, इस गंभीर मामले को दबाया जा सके.

दिल्ली: चोरी करने घर में घुसा था, चाकू की नोक पर किया महिला का रेप

मामले की चल रही है जांच

इससे परेशान होकर पिता ने इस गंभीर मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की. परिजनों का आरोप है कि मामला सामने आने के बाद पुलिस भी इस मामले को दबाने की कोशिश करती रही. हालांकि सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि युवती के पिता ने मामले की शिकायत की है और पुलिस जांच कर रही है. लेकिन, अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay