एडवांस्ड सर्च

आगरा पहुंचा चोटी काटने वाली चुडैल का खौफ, शक में बुजुर्ग महिला की हत्या

महिलाओं की चोटी काटने की ख़बरों के बीच यूपी के आगरा जिले में एक महिला की चोटी काटने के शक में हत्या कर दी गई. महिला देर रात घर से बाहर शौच के लिए गई थी. तभी एक बच्ची ने उसे देखकर शोर मचा दिया. शोर सुनकर गांव वालो ने बिना देखे महिला को पीटना शुरू कर दिया. जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर आगरा, 02 August 2017
आगरा पहुंचा चोटी काटने वाली चुडैल का खौफ, शक में बुजुर्ग महिला की हत्या पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

महिलाओं की चोटी काटने की खबरों के बीच यूपी के आगरा जिले में एक महिला की चोटी काटने के शक में हत्या कर दी गई. महिला देर रात घर से बाहर शौच के लिए गई थी. तभी एक बच्ची ने उसे देखकर शोर मचा दिया. शोर सुनकर गांव वालों ने बिना देखे महिला को पीटना शुरू कर दिया. जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

मामला आगरा के फतेहाबाद के मगटई गांव का है. मृतका महिला का नाम मान देवी (62) है. बीती रात वह शौच के लिए घर से बाहर आई थी. अंधेरा ज्यादा होने की वजह से वह रास्ता भूल गई और बघेल समाज की बस्ती की तरफ पहुंच गई. वहां एक घर के दलवाजे पर एक लड़की सो रही थी. महिला की आहट से लड़की की आंख खुल गई.

बुजुर्ग महिला को देखते ही लड़की ने चीखना शुरू कर दिया. लड़की की चीख-पुकार सुनकर उसके परिजन और आसपास के लोग वहां जमा हो गए. लोगों ने महिला को देखकर समझा कि वह चोटी काटने आई है. जिसके चलते बिना कुछ सोचे-समझे ग्रामीणों ने वृद्ध महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसी बीच कुछ लोगों ने उसे पहचान लिया.

मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी. सूचना मिलते ही महिला के परिजन मौके पर गए और उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इस घटना के बाद गांव में तनाव फैल गया है. कई थानों की पुलिस फोर्स गांव में तैनात की गई है. पुलिस ने कुछ ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay