एडवांस्ड सर्च

एजाज लकड़ावाला के बाद अब अंडरवर्ल्ड डॉन प्रसाद पुजारी पर एजेंसियों की नजर

हाल में ही प्रसाद पुजारी ने मुंबई में शिवसेना लीडर पर अटैक करवाया था, जिसमें शिवसेना लीडर के पेट में गोली लगी थी. इस हमले के बाद से मुंबई पुलिस पर भी प्रसाद पुजारी को गिरफ्तार करने का दबाव है.

Advertisement
aajtak.in
अरविंद ओझा नई दिल्ली, 10 January 2020
एजाज लकड़ावाला के बाद अब अंडरवर्ल्ड डॉन प्रसाद पुजारी पर एजेंसियों की नजर अंडरवर्ल्ड डॉन प्रसाद पुजारी पर नजर (प्रतीकात्मक फोटो)

  • अंडरवर्ल्ड डॉन प्रसाद पुजारी की लोकेशन ट्रेस
  • चाइना से मुंबई में अंडरवर्ल्ड को कर रहा ऑपरेट

एजाज लकड़ावाला की गिरफ्तारी के बाद एजेंसियों की नजर अब अंडरवर्ल्ड डॉन प्रसाद पुजारी पर है. जांच एजेंसियों ने प्रसाद पुजारी की लोकेशन ट्रेस की है. जांच एजेंसियों के मुताबिक, प्रसाद पुजारी चाइना से मुंबई में अंडरवर्ल्ड को ऑपरेट कर रहा है.

हाल में ही प्रसाद पुजारी ने मुंबई में शिवसेना लीडर पर अटैक करवाया था, जिसमें शिवसेना लीडर के पेट में गोली लगी थी. इस हमले के बाद से मुंबई पुलिस पर भी प्रसाद पुजारी को गिरफ्तार करने का दबाव है, जिसे पकड़ने में मुंबई पुलिस जुटी है. हालांकि, सेंट्रल एजेंसी के बिना प्रसाद पुजारी को पकड़ना मुश्किल है क्योंकि वो चाइना से ऑपरेटर कर रहा है.

2008 में चाइना में की थी एंट्री

जांच एजेंसियों से मिले डॉक्यूमेंट के मुताबिक, प्रसाद पुजारी ने मार्च 2008 में चाइना में एंट्री की थी और टेम्परेरी रेजीडेंट के तौर रहने लगा. सूत्रों के मुताबिक, प्रसाद पुजारी की फिलहाल लोकेशन लुवहु डिस्ट्रिक्ट, शेनजेन सिटी, गुआंगडोंग प्रोविंस चाइना (Luohu district, Shenzhen city, Guangdong province Chaina) में है.

प्रसाद पुजारी मुंबई में एक्टिव पिल्लई गैंग का सदस्य था. पिल्लई के गिरफ्तार होने के बाद पुजारी ने ऊना गैंग बनाया. फिलहाल प्रसाद पुजारी गैंग के सदस्यों को पकड़ने में एजेंसी लगी है.

लकड़ावाला पटना से गिरफ्तार

बता दें कि अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम का शूटर मोस्ट वांटेड गैंगेस्टर एजाज लकड़ावाला को बीते दिन मुंबई क्राइम और बिहार एसटीएफ ने पटना से गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद उसे मुंबई लाया गया. लकड़ावाला को 21 जनवरी तक हिरासत में भेजा दिया गया है.   

वहीं, एजाज लकड़ावाला की बेटी को 28 दिसंबर को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. वह फर्जी पासपोर्ट से अपनी बेटी के साथ नेपाल भाग रही थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay