एडवांस्ड सर्च

Advertisement

कैश वैन कर्मचारियों की आंखों में झोंका मिर्ची पाउडर, लूटे 19 लाख

कैश वैन कर्मचारियों की आंखों में झोंका मिर्ची पाउडर, लूटे 19 लाख
अरविंद ओझा [Edited by: राहुल सिंह]नई दिल्ली, 19 May 2017

दिल्ली के बेगमपुर इलाके में शुक्रवार दोपहर दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने एटीएम में कैश डालने जा रहे एक कर्मचारी को गोली मारकर 19 लाख रुपये लूट लिए. बदमाशों ने पहले कर्मचारियों की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर बैग छीनने की कोशिश की और फिर विरोध करने पर उसे गोली मार दी.

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर करीब सवा दो बजे एक कैश वैन रोहिणी सेक्टर-24 स्थित यूनियन बैंक के एटीएम में रुपये डालने के लिए पहुंची थी. वैन में दो कर्मचारियों के अलावा एक चालक और गार्ड मौजूद थे. कर्मचारी एटीएम की ओर आगे बढ़े ही थे कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर बैग छीनने की कोशिश की.

कर्मचारियों ने बैग नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने नवीन नामक कर्मचारी के पेट में गोली मार दी. इसी दौरान कैश वैन में मौजूद गार्ड बृजेश ने बदमाशों पर दो गोलियां चलाईं लेकिन वह भागने में कामयाब रहे. घायल नवीन को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस ने बेगमपुर थाने में लूटपाट की शिकायत दर्ज कर ली है. बदमाशों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस का दावा है कि बदमाशों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी. पुलिस की 6 टीम बदमाशों की धरपकड़ में जुटी हैं.

(आजतक लाइव टीवी देखने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)

टैग्स

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay