एडवांस्ड सर्च

गुरुग्राम: 13 साल की मासूम को ब्लैकमेल कर कई बार किया रेप, हुई गर्भवती

साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर 50 थाना क्षेत्र इलाके में 13 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर गुरुग्राम, 10 October 2019
गुरुग्राम: 13 साल की मासूम को ब्लैकमेल कर कई बार किया रेप, हुई गर्भवती प्रतीकात्मक तस्वीर

साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर 50 थाना क्षेत्र इलाके में 13 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि 13 साल की बच्ची को तबियत खराब होने के बाद सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. लेकिन पीड़िता की जांच के बाद जब उसके गर्भवती होने का खुलासा हुआ तो डॉक्टर्स ने पुलिस को मामले की सूचना दी.

मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस को पीड़िता ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले युवक और उसके साथी दोस्त ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और किसी को बताने पर जान से मराने की धमकी देकर वारदात को अंजाम देते रहे. बहरहाल, पुलिस ने दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक बिहार की रहने वाली 8वीं क्लास की छात्रा सेक्टर 50 थाना क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रह रही थी और यही परचून की दुकान चलाने वाला युवक भी रहता था. पीड़िता युवक की दुकान के नजदीक ही ट्यूशन पढ़ने जाती थी.

पीड़िता द्वारा दिए गए बयान के मुताबिक गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने एक दिन मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी भी दी.

हैवानियत का सिलसिला तब और लंबा हो गया जब आरोपी के दोस्त भी पीड़िता को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम देते रहे और जब पीड़िता को घर पर उल्टियां और पेट दर्द की शिकायत हुई तब उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.  यहां जांच के दौरान रेप का खुलासा हुआ.

डीसीपी क्राइम की माने तो आरोपियों के नाम के खुलासों से गिरफ्तारी में परेशानी खड़ी हो सकती है. लेकिन साथ ही दावा भी किया कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें अंजाम तक पहुंचाया जाएगा. बहरहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay