एडवांस्ड सर्च

छेड़खानी से तंग आकर 12वीं की छात्रा ने खुद को जिंदा जलाया

यूपी के देवरिया के थाना गौरीबाजार क्षेत्र में विद्यालय संचालक के बेटे की छेड़खानी से तंग 12वीं की छात्रा ने मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्महत्या कर ली. इस मामले में मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: मुकेश कुमार गजेंद्र]लखनऊ, 29 January 2018
छेड़खानी से तंग आकर 12वीं की छात्रा ने खुद को जिंदा जलाया यूपी के देवरिया जिले की घटना

यूपी के देवरिया के थाना गौरीबाजार क्षेत्र में विद्यालय संचालक के बेटे की छेड़खानी से तंग 12वीं की छात्रा ने मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्महत्या कर ली. इस मामले में मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के थाना गौरीबाजार क्षेत्र के अजोरा देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में नन्ही (काल्पनिक नाम) इंटरमीडिएट की छात्रा थी. स्कूल में विद्यालय प्रबंधक पप्पू यादव के 19 वर्षीय बेटे प्रदीप यादव ने नन्ही को एकांत में पाकर छेड़खानी एवं जोर जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा.

इसी दौरान गांव के ही एक छात्र ने यह सब देख लिया और पीड़िता के भाई को इसकी सूचना दी. छात्रा के भाई ने पहुंचकर प्रबंधक के बेटे की पिटाई कर दी. आरोप है कि कुछ देर बाद ही प्रबंधक और आरोपी युवक आधा दर्जन लोगों के साथ हाकी स्टिक लेकर छात्रा के घर पहुंच गया.

छात्रा के भाई के साथ कहासुनी के बाद मारपीट कर दी. इसके साथ ही उसे धमकाते हुआ चला आया. इस बीच घटना से आहत छात्रा ने कमरे के अंदर मिट्टी का तेल अपने ऊपर डाल आग लगा लिया. घर के लोग जब तक जान पाते तब तक छात्रा की मौत हो गई. गांव के लोग आक्रोशित हो गए.

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराकर शव को कब्जे में लिया. थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि मृतक छात्रा की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी आरोपी प्रदीप यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इसके साथ ही अन्य की तलाश जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay