एडवांस्ड सर्च

Advertisement

'लेडी सिंघम' सड़क पर क्या उतरी, मनचलों की आई शामत

यूपी के बुलंदशहर में छेड़छाड़ की बढ़ती घटनाओं से निपटने के लिए एसएसपी सोनिया सिंह खुद सड़कों पर उतरी. इस दौरान कई मनचलों की शामत आ गई. वहीं कई निर्दोष भी अभियान के लपेटे में आ गए.
'लेडी सिंघम' सड़क पर क्या उतरी, मनचलों की आई शामत एसएसपी सोनिया सिंह
मुकुल शर्मा [Edited by: खुशदीप सहगल]बुलंदशहर, 07 November 2016

यूपी में बुलंदशहर की सड़कों पर खास मकसद से एक टीम निकली. टीम में शामिल थे कुछ पुरूष और महिलाएं. टीम की अगुवाई एक महिला कर रही थी. दरअसल यहां जिस महिला का जिक्र किया जा रहा है वह कोई और नहीं बल्कि बुलंदशहर की एसएसपी सोनिया सिंह हैं.

जींस-टॉप में नजर आ रही पुलिस कप्तान के इस अवतार को जिसने भी देखा वह हैरान रह गया. दरअसल, शहर में लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ने की शिकायतें मिलने पर एसएसपी ने खुद सड़क पर निकलने का फैसला किया. एसएसपी का मकसद मनचलों को करारा सबक सिखाना था.

एसएसपी की टीम सड़क पर निकली और फिर जिन लड़कों पर भी शक हुआ, उनकी जमकर खबर ली गई. कहीं बाइक पर तीन लड़के दिखे तो उनकी भी शामत आ गई. लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एसएसपी की ओर से शुरू की गई इस पहल की जहां तारीफ हो रही है, वहीं कुछ लोग इस पर सवाल भी उठा रहे हैं.

लोगों का कहना है कि एसएसपी के साथ सादी वर्दी में घूम रहे पुलिसवालों ने बिना किसी पड़ताल के आते-जाते जिस तरह लड़कों पर हाथ साफ किए, उसमें कई निर्दोष भी उनके लपेटे में आ गए. फिलहाल सवाल उठने के बावजूद एसएसपी का यह अभियान शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay