एडवांस्ड सर्च

फार्म में वापस लौटकर खुश हूं: युवराज

हालैंड के खिलाफ मुकाबले में फिर संकटमोचक की भूमिका निभाकर ‘मैन आफ द मैच’ बने युवराज सिंह ने कहा कि वह आगामी बड़े मैचों से पहले अपनी खोई फार्म फिर से हासिल करके वह काफी खुश हैं.

Advertisement
भाषानई दिल्‍ली, 09 March 2011
फार्म में वापस लौटकर खुश हूं: युवराज

हालैंड के खिलाफ विश्व कप मुकाबले में फिर संकटमोचक की भूमिका निभाकर ‘मैन आफ द मैच’ बने युवराज सिंह ने बुधवार को कहा कि वह आगामी बड़े मैचों से पहले अपनी खोई फार्म फिर से हासिल करके वह काफी खुश हैं.

हालैंड के खिलाफ युवराज के दो विकेट के बाद नाबाद 51 रन की बदौलत भारत ने हालैंड को पांच विकेट से मात दी. युवराज का यह लगातार दूसरा मैन आफ द मैच पुरस्कार है. उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ पिछले मैच में पांच विकेट लेने के साथ नाबाद 50 रन बनाए थे. जिसके लिए उन्हें मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाडी चुना गया.

इस विश्व कप में लगातार तीसरा अर्धशतक जड़ने वाले युवराज ने मैच के बाद कहा, ‘पिछला साल चोटों से भरा रहा था और मैं ज्यादा रन भी नहीं बना सका . लेकिन अब मैं अपनी फार्म में वापस लौट कर काफी खुश हूं. मेरा काम बीच के ओवरों में आकर साझेदारी करना और टीम को जीत तक ले जाना है और मैं वही कर रहा हूं.’ युवराज बल्लेबाजी के साथ साथ गेंदबाजी में भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने इस विश्व कप में अब तक सात विकेट लिए हैं.

गेंदबाजी के बारे में युवराज ने कहा, ‘बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी योगदान करना अच्छा लगता है.’ विश्व कप के मैचों में विषम परिस्थितियांे का सामना करने के सवाल पर युवराज ने कहा, ‘ऐसे में दबाव तो होता है लेकिन दबाव में ध्यान ज्यादा केन्द्रित करने में मदद मिलती है.’

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay