एडवांस्ड सर्च

सानिया होंगी भारत के साथ, दूल्हे मियां पाकिस्तान के पक्ष में

क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह कर पाकिस्तान की बहू बन चुकी सानिया मिर्जा मोहाली में भारत और पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय रणबांकुरों का समर्थन करती नजर आयेंगी.

Advertisement
भाषानई दिल्‍ली, 25 March 2011
सानिया होंगी भारत के साथ, दूल्हे मियां पाकिस्तान के पक्ष में

क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह कर पाकिस्तान की बहू बन चुकी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा मोहाली में भारत और पाकिस्तान के बीच विश्वकप क्रिकेट के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय रणबांकुरों का समर्थन करती नजर आयेंगी जबकि उनके पति पाकिस्तानी खिलाड़ियों की हौंसलाअफजाई करते नजर आएंगे.

सानिया ने इस बहुप्रतीक्षित महामुकाबले के बारे में माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, ‘पिछले बार भी मैंने मोहाली में भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ मैच देखा था. इसी तरह मेरी विश्वकप सेमीफाइनल देखने की भी तमन्ना है.’

‘करो या मरो’ की इस जंग पर हैदराबादी बाला ने कहा, ‘मैं भारतीय टीम का समर्थन करूंगी और मेरे पति शोएब हमेशा की तरह पाकिस्तान का समर्थन करेंगे. युद्ध अब शुरू हो चुका है.’ सानिया की इस खुली चुनौती को स्वीकार करते हुए शोएब ने लिखा, ‘सानिया अब तैयार रहो, युद्ध शुरू हो चुका है.’

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने कल अहमदाबाद में खेले गये क्वार्टर फाइनल मुकाबले में लगातार तीन बार से विश्व चैंपियन आस्ट्रेलिया का विजय रथ रोक दिया था और अब बुधवार को खेले जाने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान की टीम से दो दो हाथ करेगी.

पाकिस्तान की टीम ने वेस्टइंडीज की टीम को मात देकर सेमीफाइनल का टिकट पक्का किया है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay