एडवांस्ड सर्च

डोनाल्‍ड ट्रंप व्‍हाइट हाउस में अकेले रहेंगे, मेलेनिया रहेंगी बेटे के साथ!

अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव जीतने के बाद अगले साल जनवरी में डोनाल्‍ड ट्रंप और मे‍लेनिया ट्रंप को व्‍हाइट हाउस में शिफ्ट होना है. पर अब खबरें आ रही हैं कि मेलेनिया व्‍हाइट हाउस नही जाएंगी. जाने क्‍यों...

Advertisement
aajtak.in [Edited By: अारती मिश्रा]नई दिल्‍ली, 21 November 2016
डोनाल्‍ड ट्रंप व्‍हाइट हाउस में अकेले रहेंगे, मेलेनिया रहेंगी बेटे के साथ! डोनाल्‍ड और मेलेनिया ट्रंप

डोनाल्‍ड ट्रंप के अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव जीतने के बाद उनकी पत्‍नी मेलेनिया ट्रंप यूएस की फर्स्‍ट लेडी होंगी. परंपरा के अनुसार ये कपल 20 जनवरी 2017 को व्‍हाइट हाउस में रहने जाएगा. पर अब पता चला है कि केवल डोनाल्‍ड ही व्‍हाइट हाउस जाएंगे. दरअसल मेलेनिया और उनका बेटा बेरोन ट्रंप, डोनाल्‍ड के साथ जनवरी में व्‍हाइट हाउस में शिफ्ट नही होंगे. इसका कारण है बेरोन ट्रंप की पढ़ाई.

10 साल के बेरोन ट्रंप अगले साल जून में नई क्‍लास में जाएंगे. उसके बाद ही मेलेनिया अपने बेटे के साथ व्‍हाइट हाउस में रहने आएंगी. तब तक वे मैनहट्टन के ट्रंप पेंटहाउस अपार्टमेंट में ही रहेंगी.

हर हर ट्रंप, घर घर ट्रंप...जीत के बाद बोले- विकास दर दोगुनी करेंगे, दुश्मनों से भी करेंगे दोस्ती

फिलहाल बेरोन कोलंबिया ग्रामर एंड प्रीपेरेट्री स्‍कूल में प्री-के कक्षा में है. हालांकि इस बीच आवश्‍यकता पड़ने पर मेलेनिया, व्‍हाइट हाउस आती-जाती रहेंगी. यही नहीं, यह भी कहा जा रहा है कि इस कारण से डोनाल्‍ड ट्रंप का ज्‍यादातर समय भी अपने पेंटहाउस में ही बीतेगा.

गौरतलब है कि इस पर अभी कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है लेकिन जल्‍द ही इस बारे में डोनाल्‍ड एक बयान जारी कर सकते हैं.

राष्ट्रपति चुने जाने के बाद बदले ट्रंप के सुर, ये हैं उनके 10 विवादित बोल

बता दें कि 46 साल की मेलेनिया ट्रंप को कई बार अपने बेटे को स्‍कूल से लाते देखा गया है. चूंकि डोनाल्‍ड के पास समय कम होता है इसलिए वे बेरन के साथ खूब समय व्‍यतीत करती हैं, जिससे उन्‍हें माता-पिता की कमी न खले.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay