एडवांस्ड सर्च

DU: नियमों को ताक पर रख डूसू प्रेसिडेंट ने कैंपस में बंदूकों के साथ कराया फोटोशूट

दिल्‍ली यूनिवर्सिटी के नॉर्थ कैंपस में हाल ही में डूसू प्रेसिडेंट अमित तनवर को खुलेआम राइफल के साथ फोटो के लिए पोज देते देखा गया. यही नहीं इन फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट भी किया गया है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्‍ली, 03 October 2016
DU: नियमों को ताक पर रख डूसू प्रेसिडेंट ने कैंपस में बंदूकों के साथ कराया फोटोशूट दोस्‍तों के साथ डूसू प्रेसिडेंट अमित तनवर

दिल्‍ली यूनिवर्सिटी के नॉर्थ कैंपस में हाल ही में डूसू प्रेसिडेंट अमित तनवर को खुलेआम राइफल के साथ फोटो के लिए पोज देते देखा गया. यही नहीं इन फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट भी किया गया है. हैरानी की बात यह है कि यह फोटो सेशन डूसू प्रेसिडेंट अमित तनवर के भाई प्रदीप तनवर की मेमोरियल सर्विस के दौरान हुआ.

फोटो में हाल ही में दिल्‍ली यूनिवर्सिटी स्‍टूडेंट यूनियन (DUSU) अध्‍यक्ष बने अमित तनवर दोस्‍तों के साथ पोज देते देखे जा सकते हैं. इस तस्‍वीरों को उनके दोस्‍तों ने पूरे टशन में गर्व के साथ सोशल मीडिया पर पोस्‍ट भी किया है.

इन तस्‍वीरों को नॉर्थ कैंपस में बने डूसू ऑफिस में लिया गया है. आपको बता दें कि यूनिवर्सिटी नियमों के मुताबिक कैंपस में किसी भी बंदूक को ले जाने की सख्‍त मनाही है. तस्‍वीरों को लेकर जब यूनिवर्सिटी के डीन जेएम खुराना से सवाल किए गए तो उनका कहना था कि मुझे ऐसी कोई जानकारी नहीं है. अगर ऐसा होता है तो इस पर कारवाई की जाएगी.

जब इस पर डूसू अध्‍यक्ष से पूछा गया तो जवाब मिला कि तस्‍वीरों में दिखाई दे रही बंदूकें पर्सनल सिक्‍योरिटी ऑफिसर की हैं. लेकिन सवाल तो ये है कि कैंपस में सिक्‍योरिटी ऑफिसर को इतनी सारी बंदूकों की क्‍या जरूरत पड़ गई और इस फोटोशूट को कराने के साथ नियमों को सरेआम ताक पर खुद अध्‍यक्ष ने क्‍यों रख दिया?

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay