एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 11: हिना खान का बड़बोलापन, इन्हें बताया मेंटली कमजोर

हिना खान अपने बयानों के चलते लंबे समय से बिग बॉस के घर में सुर्खियों में बनीं रहती हैं. एक बार फिर उन्‍होंने कई टीवी स्‍टार्स पर निशाना साधा है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्‍ली, 22 December 2017
Bigg Boss 11: हिना खान का बड़बोलापन, इन्हें बताया मेंटली कमजोर हिना खान

हिना खान अपने बयानों के चलते लंबे समय से बिग बॉस के घर में सुर्खियों में बनीं रहती हैं. एक बार फिर उन्‍होंने कई टीवी स्‍टार्स पर निशाना साधा है. बिग बॉस 11 के घर में विकास और प्रियांक और विकास से बातचीत के दौरान हिना ने खतरों के खिलाड़ी में कंटेस्‍टेंट रहे करण वाही और रित्विक को कमजोर बताया है.

Please spread this Video by Retweeting 🔃

Thank you @realpal12 for sharing the voot clip#BB11 #BiggBoss11 #WeekendKaVaar pic.twitter.com/BIcL3LUytm

— 💥‏Jonathan Groff fan❤️ (@emocraze) December 20, 2017

हिना कहती हैं, बॉडी बिल्‍डर होने के बावजूद करण वाही और रितविक गेम से इसलिए आउट हुए थे क्‍योंकि वो मेंटली स्‍ट्रांग नहीं थे. मैं गेम में मेंटली स्‍ट्रांग थी इसलिए लंबे समय तक टिकी रही. हिना की ओवर स्‍मार्टनेस यहीं नहीं रुकती, वो कहती हैं किसी को खतरों के खिलाड़ी में जाना है तो उसे टिप्‍स दे सकती हूं.

हिना खान की कंटेस्‍टेंट के साथ हुई बातचीत का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. रवि दुबे ने इस पर रिएक्‍शन देते हूए कहा कि यह बहुत निराशाजनक है. मैं खुद उस गेम के पूरे सफर में मौजूद था. करण और रितविक मेरे हीरो हैं, उन्‍होंने शो में बेहतरीन परफॉमेंस दी थी. वहीं रितविक अपने बारे में हिना की बातें सुनकर खुद की हंसी नहीं रोक सके. उन्‍होंने अपने अकाउंट पर हंसते हुए एक पोस्‍ट भी शेयर किया है.

आपको बता दें कि हिना खान संजीदा की खूबसूरती पर भी तंज कसते हुए कहा था, संजीदा मेरी अच्छी दोस्त हैं और मैंने उनके साथ कई सारे शोज किए हैं. अगर आप संजीदा को पास से देखोगे तो आप कहोगे कि वो कितनी सुन्दर हैं. वह एक एंजेल ही तरह दिखती हैं लेकिन ऑनस्क्रीन वह संजीदा ज्यादा खूबसूरत नहीं लगती. वैसे इस बयान पर संजीदा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई.

बिग बॉस के बीते एपिसोड में घरवालों को पोल्ट्री फार्म टास्क में आपस में जमकर भि‍ड़ते देखा गया. इसी बीच टास्क को एंजॉय करते करते लव और हिना आपसी गिले शि‍कवे मिटाते दिखे. लेकिन लव से लगातार इंग्लिश में बात करने पर जब बिग बॉस ने हिना को फटकारा तो हिना ने बिग बॉस को बदतमीजी से जवाब दे डाला. हिना के इस बर्ताव पर बिग बॉस का जो रिएक्शन आया उसे सुनने के बाद हिना कान पकड़कर रोने लगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay