एडवांस्ड सर्च

Advertisement

नीतीश ने ली बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ

ऐतिहासिक जीत के बाद नीतीश कुमार ने शुक्रवार को एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लिया. पटना के गांधी मैदान में नीतीश की ताजपोशी हुई. नीतीश के सहयोगी सुशील मोदी ने भी एक बार फिर उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लिया. बिहार चुनाव: क्‍या मिला, क्‍या मिलेगा? अजय कुमार से चैट. नीतीश का सियासी सफरनामा नीतीश कुमार से सीधी बात चुनाव परिणाम पर नेताओं की प्रतिक्रिया । फोटो देखें वीडियो: नीतीश की बल्‍ले बल्‍ले । लालू को झटका जनता की राय पढ़ें.
नीतीश ने ली बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ
सुजीत कुमार झापटना, 26 January 2011

ऐतिहासिक जीत के बाद नीतीश कुमार ने शुक्रवार को एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लिया. राज्यपाल देवानंद कुंवर ने नीतीश कुमार को 32 वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलायी. पटना के गांधी मैदान में नीतीश की ताजपोशी हुई. नीतीश के सहयोगी सुशील मोदी ने भी एक बार फिर उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लिया.

जनता की राय पढ़ें.

पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित एक सादा समारोह में बिहार के राज्यपाल ने नीतीश कुमार को बिहार के 32वें मुख्यमंत्री के रूप में और भाजपा के सुशील कुमार मोदी को उपमुख्यमंत्री के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई. नीतीश और मोदी के अलावा जदयू के 18 और भाजपा के 10 विधायकों को शपथ दिलायी गई.

मुख्यमंत्रीः नीतीश कुमार
उपमुख्यमंत्रीः सुशील कुमार मोदी
 

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay