एडवांस्ड सर्च

चुनाव आचार संहिता उल्लंघन लालू के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश

राबड़ी देवी सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मतदान करने पहुंचे लालू पर चुनाव आचार संहिता उल्लंघन को लेकर मामला दर्ज किए जाने के आदेश दिए गए हैं.

Advertisement
aajtak.in
भाषापटना, 01 November 2010
चुनाव आचार संहिता उल्लंघन लालू के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश

पटना के एक मतदान केंद्र पर अपनी पत्नी एवं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ आज मतदान करने पहुंचे लालू प्रसाद पर चुनाव आचार संहिता उल्लंघन को लेकर मामला दर्ज किए जाने के आदेश दिए गए हैं.

पटना सह निर्वाचन अधिकारी मोहम्मद मकसूद आलम ने बताया कि किसी विशिष्ट व्यक्ति के अंगरक्षक को मतदान केंद्र के 100 मीटर के दायरे में खुलेआम हथियार लेकर जाने की अनुमति नहीं है लेकिन दीघा विधानसभा सीट के मतदान केंद्र संख्या 118 पर वोट डालने पहुंचे लालू प्रसाद ने इसका ख्याल नहीं रखा.

उन्होंने बताया कि इस मामले में पटना सदर प्रखंड विकास अधिकारी अशोक कुमार को पटना हवाई अड्डा थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं.

लालू अपनी पत्नी पुत्र तेजप्रताप और पुत्री रागिनी के साथ वेटनेरी कालेज स्थित मतदान केंद्र में वोट डालने पहुंचे थे.

लालू और राबड़ी दोनों के पास जेड प्लस सुरक्षा है. वोट डालने पहुंचे लालू और उनकी पत्नी ने मीडिया से कोई बात नहीं की पर राबड़ी ने इतना जरूर कहा कि मतदान के लिए उन्हें मतदान केंद्र के भीतर जाने दें.

मतदान करने के बाद लालू मुस्कुराते हुए बाहर निकले और बिहार विधानसभा की शेष सीटों पर प्रचार के लिए पटना हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay