एडवांस्ड सर्च

राजस्थानः मायके में महिला का बेरहमी से कत्ल, 20 दिन पहले हुई थी शादी

राजस्थान के धौलपुर में एक नव विवाहिता महिला की निर्ममता से हत्या कर दी गई. हत्यारों ने महिला की जीभ काटी, आंखें फोड़ी और गला दबाकर हत्या कर दी. इस सनसनी खेज वारदात से हर कोई सकते में है. पुलिस इस मामले की जांच कर ही है.

Advertisement
aajtak.in
उमेश मिश्रा धौलपुर, 28 May 2020
राजस्थानः मायके में महिला का बेरहमी से कत्ल, 20 दिन पहले हुई थी शादी Representative image.

  • धौलपुर में महिला की बेरहमी से हत्या
  • महिला की 20 दिन पहले ही हुई थी शादी

राजस्थान के धौलपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर 26 साल की एक नव विवाहिता महिला की निर्ममता से हत्या कर दी गई. हत्यारों ने पहले महिला की जीभ काटी, आंख फोड़ी और गला दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. महिला का शव खेतों में छोड़कर हत्यारे फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस घटना की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को हुई वैसे ही इलाके में हड़कंप मच गया. वारदात की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर सैपऊ के शव गृह में भेजा. मृतक महिला 27 मई को अपनी ससुराल से मयके आई थी. परिवार वालों का आरोप है कि बीती रात विवाहिता को कुछ लोग उठाकर ले गए थे. जिसके कराण किसी को कुछ नहीं पता चल सका. मृतक महिला की 20 पहले ही शादी हुई थी.

महिला की बेरहमी से हत्या

मृतक महिला के पति योगेश कुमार ने पुलिस को बताया कि 27 मई 2020 को वो अपनी पत्नी पिंकी कुशवाहा को उसके मयके सैपऊ थाना इलाके के गांव नगला छोड़कर आए थे और फिर वो अपने धौलपुर चले गए. करीब 8 बजे उन्होंने अपनी पत्नी से फोन पर बात की इसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया और फिर बात नहीं हो सकी. इसके बाद एक दो बार फोन लागने की कोशिश की लेकिन नहीं लगा फिर सोचा किसी कारण से ऐसा हो गया होगा.

पुलिस जांच में जुटी

महिला के पति का कहना है कि सुबह जब परिजनों ने देखा तो पिंकी घर से गायब थी. स्थानीय ग्रामीण और परिजनों के तलाश करने पर पंकी का शव गांव के बाहर खेतों में मिला था. पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने दोनों आंख फोड़ कर, जीभ को काट कर और गला दबाकर निर्ममता हत्या से उसकी हत्या की. मामले की सूचना पाकर सैपऊ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

पुलिस ने मृतका का शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पुलिस ने घटना से संबंधित सबूत जुटाने में लगी है. पुलिस उप अधीक्षक विजय कुमार ने बताया कि मामला पहली नजर में हत्या का लग रहा है. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है अभी रिपोर्ट आनी बाकी है. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay