एडवांस्ड सर्च

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पद पर कोई माथापच्ची नहीं: निशंक

उत्तराखंड प्रांत के पूर्व मुख्यमंत्री व वर्तमान सांसद रमेश पोखरियाल उत्तराखंड प्रांत की राजनीतिक स्थिति पर आज तक से बातचीत में कहा कि इस अभूतपूर्व जनादेश के बाद पार्टी उनकी उपयोगिता का चयन करेगी. वे हर तरह की जिम्मेदारी के लिए तैयार हैं.

Advertisement
जितेंद्र बहादुर सिंह/हिमांशु मिश्रा [Edited By : विष्णु नारायण]नई दिल्ली, 16 March 2017
उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पद पर कोई माथापच्ची नहीं: निशंक रमेश पोखरियाल निशंक

उत्तराखंड प्रांत के पूर्व मुख्यमंत्री व वर्तमान सांसद रमेश पोखरियाल उत्तराखंड प्रांत की राजनीतिक स्थिति पर आज तक से बातचीत में कहा कि इस अभूतपूर्व जनादेश के बाद पार्टी उनकी उपयोगिता का चयन करेगी. वे हर तरह की जिम्मेदारी के लिए तैयार हैं. वे आगे कहते हैं कि उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पद पर कोई माथापच्ची नहीं है. मीडिया द्वारा उठाई गई बातों में कोई दम नहीं है.

इस बीच बीजेपी ने बताया है कि उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री 18 मार्च को शपथ लेंगे. इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित बड़ी संख्या में देश के प्रमुख नेता व गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भटट् ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री द्वारा 18 मार्च को शपथ ली जाएगी. शपथ समारोह अपरान्ह 3 बजे होगा. भटट् ने बताया कि उन्होंने उत्तराखंड के सभी नवनिर्वाचित भाजपा विधायकों को निर्देश दिये दे दिए है कि वे 17 व 18 मार्च को देहरादून में रहें.

 

प्रचंड बहुमत मिलने पर होती है देरी
रमेश पोखरियाल कहते हैं कि बीजेपी को इस चुनाव में प्रचंड बहुमत मिला है. ऐसे में थोड़ी देर होना स्वाभाविक है. वे खुद को पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता मानते हुए पार्टी के किसी भी मोर्चे पर डटने और आदेश का पालन करने की बात कहते हैं. वे अब पार्टी द्वारा तय की गई जिम्मेदारी के निर्वहन की बात कहते हैं. वे कहते हैं कि वे हर तैयारी के लिए जिम्मेदार हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay