एडवांस्ड सर्च

तोगड़िया ने दी योगी को बधाई, बोले- उम्मीद है जल्द बनेगा राम मंदिर

विश्व हिंदू परिषद ने रविवार को एक प्रेस रिलीज किया है. जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ- साथ दोनों डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और केशव मौर्य को बधाई दी. साथ ही कहा उन्हें यकीन है कि अब राम मंदिर जरूर बनेगा.

Advertisement
aajtak.in
केशवानंद धर दुबे लखनऊ, 19 March 2017
तोगड़िया ने दी योगी को बधाई, बोले- उम्मीद है जल्द बनेगा राम मंदिर योगी आदित्यनाथ और प्रवीण तोगड़िया

यूपी में योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में बीजेपी सरकार बन गई है. रविवार को 46 मंत्रियों के साथ योगी ने मुख्यमंत्री की शपथ ली. केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा भी उप मुख्यमंत्री बने. शपथ समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह और पार्टी के कई सीनियर मौजूद थे. योगी आदित्यनाथ यूपी के 21वें मुख्यमंत्री हैं. योगी को बधाई देने का तांता लगा हुआ है.

तोगड़िया ने दी बधाई, कहा- यूपी को आप बनाएंगे उत्तम प्रदेश
विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा, 'पूजनीय महंत श्री आदित्यनाथ जी आपको बहुत बधाई. अब उत्तर प्रदेश, उत्तम प्रदेश बन जाएगा. पूजनीय गुरू महंत अवैद्यनाथ ने जिस भारत का सपना देखा था, उस दिशा में हमारे नए सीएम बिना थके काम करेंगे. ऐसा भारत जहां हिंदू हमेशा सुरक्षित और धनी रहेंगे. हमारा समर्थन हमेशा उनके साथ है. दोनों डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और केशव मौर्य को भी बहुत बधाई. हमें यकीन है कि इस नई सरकार में भगवान राम का मंदिर जल्द ही अयोध्या में बनेगा. हिंदुओं से किये हर वादे पूरे किये जाएंगे, जो इतने सालों से अटके हुए थे.'

VHP ने दी बधाई
विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने रविवार को एक प्रेस रिलीज किया है. जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ- साथ दोनों डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और केशव मौर्य को बधाई दी. कहा उन्हें यकीन है कि अब राम मंदिर जरूर बनेगा.

दिग्विजय ने क्या कहा?


 

विरोधी भी दे रहे हैं बधाई
साथ ही सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने भी इसी तरह योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है. शिवपाल सिंह यादव ने कहा, 'आदरणीय श्री योगी आदित्यनाथ जी, आप को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.'

अखिलेश ने बदली अपनी प्रोफाइल
वहीं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी ट्विटर की प्रोफाइल में फेर-बदल कर खुद को भारत का समाजवादी नेता बताया.



आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay