एडवांस्ड सर्च

टूटी नहीं एक है सपा, शिवपाल ने तंत्र-मंत्र करवा मुलायम को वश में किया- नरेश अग्रवाल

उन्होंने कहा कि जहां तक तंत्र-मंत्र की बात है शिवपाल यादव ने तंत्र-मंत्र करवा कर के मुलायम सिंह को बस में करने का प्रयास किया है और उस तंत्र मंत्र के लिए तांत्रिक के पास हरदोई भी गए थे. तांत्रिकों में और तंत्र मंत्र में शिवपाल का विश्वास है ना कि रामगोपाल का का कोई लेना देना है.

Advertisement
aajtak.in
अशोक सिंघल नई दिल्ली/लखनऊ, 10 January 2017
टूटी नहीं एक है सपा, शिवपाल ने तंत्र-मंत्र करवा मुलायम को वश में किया- नरेश अग्रवाल नरेश अग्रवाल का शिवपाल पर निशाना

समाजवादी पार्टी में चल रहे सत्ता के संघर्ष के बीच समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल का कहना है कि समाजवादी पार्टी टूटी नहीं है बल्कि एक है और पूरी पार्टी अखिलेश के साथ है और मुलायम सिंह यादव हमारे सरंक्षक है. इसलिए टूटने का कोई सवाल नहीं है, सभी एक साथ है और अखिलेश यादव के नेतृत्व में आगे बढ़ेंगे. मुलायम सिंह के रामगोपाल पर निशाने पर नरेश अग्रवाल कहना है कि मुलायम सिंह का इशारा राम गोपाल की तरफ नहीं बल्कि किसी और व्यक्ति के तरफ है, जिसने हमेशा परिवारों को लड़ाने की बात की है. भाइयों को लड़ाने की बात की तो इसलिए मुलायम सिंह उसी व्यक्ति की तरफ इशारा कर रहे हैं राम गोपाल यादव की तरफ नहीं.

उन्होंने कहा कि जहां तक तंत्र-मंत्र की बात है शिवपाल यादव ने तंत्र-मंत्र करवा कर के मुलायम सिंह को बस में करने का प्रयास किया है और उस तंत्र मंत्र के लिए तांत्रिक के पास हरदोई भी गए थे. तांत्रिकों में और तंत्र मंत्र में शिवपाल का विश्वास है ना कि रामगोपाल का का कोई लेना देना है, राज्यसभा के सभापति को मुलायम सिंह के रामगोपाल को नेता समाजवादी पार्टी से हटाने के पत्र पर नरेश अग्रवाल का कहना है कि यह फैसला तो पार्लियामेंट्री पार्टी करती है और राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्णय लेंगे और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद यादव है ना की मुलायम सिंह यादव. इसलिए उनको इस बारे में कोई फैसला या पत्र लिखने का अधिकार नहीं है, वह सिर्फ पार्टी के सरंक्षक है.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay