एडवांस्ड सर्च

अमर सिंह बोले मुलायम की हैसियत सबसे ऊपर, चाहता हूं कि बाप-बेटे में समन्वय हो

वहीं नरेश अग्रवाल पर निशाना साधते हुए अमर सिंह ने कहा कि जो लोग कभी सभी पार्टियों में रहे हैं और अब वह मुझे बीजेपी का एजेंट बता रहे हैं जबकि मेरा कभी भी बीजेपी से कोई संबंध नहीं रहा है.

Advertisement
aajtak.in
लव रघुवंशी लखनऊ, 06 January 2017
अमर सिंह बोले मुलायम की हैसियत सबसे ऊपर, चाहता हूं कि बाप-बेटे में समन्वय हो अमर का नरेश अग्रवाल पर हमला

समाजवादी पार्टी में चल रही सुलह की कोशिशों के बीच सपा नेता अमर सिंह ने कहा कि मैं चाहता हूं कि पिता और पुत्र में समन्वय होना चाहिए. मुलायम सिंह की हैसियत अभी भी सबसे ऊपर है उनकी हैसियत अमाव्सया और पूर्णिमा का चांद नहीं है. अमर सिंह ने कहा कि चोट बाहरी से मिलती है लेकिन अपनों से लड़ना मुश्किल होता है. जब अपनों से लड़ाई होती है तो मिट्टी में मिलना पड़ता है.

वहीं नरेश अग्रवाल पर निशाना साधते हुए अमर सिंह ने कहा कि जो लोग कभी सभी पार्टियों में रहे हैं और अब वह मुझे बीजेपी का एजेंट बता रहे हैं जबकि मेरा कभी भी बीजेपी से कोई संबंध नहीं रहा है. अमर सिंह बोले कि जिनका दागी लोगों का विरोध मुख्यमंत्री ने किया था वह सभी उज्जवल हो गए है. सभी की दागदार लोगों की छवि साफ हो गई है. अमर सिंह बोले कि अभी जो भी परिस्थिति है उसके बीच मैं अखिलेश को साधुवाद देते है और यशस्वी होने का आशीर्वाद देते है.

अमर सिंह ना आते तो बन जाती बात: नरेश अग्रवाल
इससे पहले समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने मुलायम-अखिलेश के बीच सुलह की संभावनाओं पर कहा है कि अगर अमर सिंह लखनऊ ना आते तो मामला सुलझ जाता. लेकिन अब वो यहां आ गए हैं ऐसे में मामला सुलझना मुश्किल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay