एडवांस्ड सर्च

अखिलेश राज में ठगा हुआ महसूस कर रही है जनता: केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा

सिन्हा के मुताबिक समाजवादी पार्टी का अंदरूनी झगड़ा अखिलेश यादव की छवि को चमकाने की कवायद थी. उनका आरोप था कि सत्ताधारी पार्टी यूपी की जनता का ध्यान असल मुद्दों से भटकाकर मुख्यमंत्री को विजेता के तौर पर पेश करने की कोशिश कर रही है.

Advertisement
aajtak.in
सिद्धार्थ तिवारी 25 January 2017
अखिलेश राज में ठगा हुआ महसूस कर रही है जनता: केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा अखिलेश यादव पर मनोज सिन्हा ने साधा निशाना

मंगलवार को यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर में रैली के दौरान बीजेपी को खूब खरी खोटी सुनाई तो बीजेपी ने भी पलटवार किया. पार्टी के सीनियर नेता और केंद्रीय दूरसंचार मंत्री मनोज सिन्हा ने आज तक के साथ खास बातचीत में याद दिलाया कि मुख्यमंत्री ने गायत्री प्रजापति जैसे दागी नेता के इलाके से प्रचार का बिगुल फूंका है. सिन्हा की राय में ये इस बात का सबूत है कि समाजवादी पार्टी भ्रष्टाचार और अपराध को पनाह दे रही है.

'छवि चमकाने की कवायद'
सिन्हा के मुताबिक समाजवादी पार्टी का अंदरूनी झगड़ा अखिलेश यादव की छवि को चमकाने की कवायद थी. उनका आरोप था कि सत्ताधारी पार्टी यूपी की जनता का ध्यान असल मुद्दों से भटकाकर मुख्यमंत्री को विजेता के तौर पर पेश करने की कोशिश कर रही है. सिन्हा ने कहा कि लोगों ने पिछली बार उम्मीद के साथ अखिलेश यादव को चुना था लेकिन अब जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है.

'यूपी में बढ़ी बेरोजगारी'
यूपी में अराजकता के माहौल का दावा करते हुए टेलीकॉम मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव ने हर थाने पर एक 'नंबरदार' नियुक्त कर एक नया प्रयोग किया है. भर्तियों के सवाल पर मनोज सिन्हा ने याद दिलाया कि खुद मुलायम सिंह यादव प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी का मसला उठा चुके हैं. उन्होंने भर्तियों में जातिगत भेदभाव का आरोप लगाया और भर्ती परीक्षाओं में बड़े पैमाने पर धांधली का दावा किया.

'तरक्की की पटरी पर रेलवे'
केंद्रीय रेल राज्यमंत्री की जिम्मेदारी भी संभाल रहे मनोज सिन्हा के मुताबिक मोदी सरकार ने जितनी रेल परियोजनाएं शुरू की हैं उतनी पिछले 40 साल में भी नहीं हुईं. उन्होंने कहा कि यूपी में हर रेलवे खंड के विद्युतीकरण और दोहरीकरण को मंजूरी दी गई है. सिन्हा ने सड़क निर्माण में भी मोदी सरकार की तारीफ की. उन्होंने उज्जवला योजना की खूबियां गिनवाईं और आरोप लगाया कि अखिलेश सरकार ने लोहिया ग्राम के नाम पर बाढ़ और सूखा राहत में भी धांधली की है.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay