एडवांस्ड सर्च

प्रियंका के चुनाव प्रचार में उतरने से नहीं पड़ेगा फर्क: ओम माथुर

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नए स्लोगन घर के लड़के और बाहरी के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रभारी ओम माथुर का कहना है कि दोनों पार्टियों के पास कोई मुद्दा नहीं है. नरेंद्र मोदी को सवा सौ करोड़ लोगों ने हिंदुस्तान ने स्वीकार किया है.

Advertisement
aajtak.in
अशोक सिंघल / अमित रायकवार लखनऊ, 25 January 2017
प्रियंका के चुनाव प्रचार में उतरने से नहीं पड़ेगा फर्क: ओम माथुर ओम माथुर

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नए स्लोगन घर के लड़के और बाहरी के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रभारी ओम माथुर का कहना है कि दोनों पार्टियों के पास कोई मुद्दा नहीं है. नरेंद्र मोदी को सवा सौ करोड़ लोगों ने हिंदुस्तान ने स्वीकार किया है. मोदी बाहर के नहीं हैं. वह देश के प्रधानमंत्री हैं. मोदी जी प्रधानमंत्री होने के नाते देश का प्रतिनिधित्व करते हैं. ऐसे बयानों से उनका बालक पन प्रकट होता है. वो 'इमैच्योर है.

अखिलेश कमजोर हैं-ओम माथुर
राहुल और अखिलेश की जोड़ी के साथ आने के इंपेक्ट पर ओम माथुर का कहना है कि 'मैं तो एक और एक को शून्य मानूंगा. अखिलेश यादव यह कहते हैं कि मैंने ही प्रदेश का विकास किया है. तो सहयोगी लेने की जरूरत क्या थी. वह कमजोर है, चुनाव हार रहे हैं, इसलिए उसने सहारा लिया है.

प्रियंका गांधी के प्रचार करने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा

प्रियंका गांधी के चुनाव प्रचार में आने पर ओम माथुर का कहना है कि चुनाव प्रचार में हर पार्टी को अपने लोगों को चुनाव प्रचार में उतारने का अधिकार है. कोई भी चुनाव प्रचार के लिए आए. उससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. पार्टी ने क्या काम किया. यह मैटर करता है. समाजवादी पार्टी के बारे में उत्तर प्रदेश के मतदाताओं में धारना बनी है. कितने कुछ भी कर ले उनको पता है जनता तय कर चुकी है उत्तर प्रदेश में परिवर्तन लाना है.

'राम मंदिर चुनावी मुद्दा नहीं'
राम मंदिर के मुद्दे पर ओम माथुर का कहना है कि राम मंदिर हमारा चुनावी मुद्दा नहीं है. हमारे कार्यकर्ताओं की आस्था का केंद्र है हमारा कार्यकर्ता चाहते हैं राम जन्म भूमि स्थान पर भव्य राम मंदिर बने. हर कोई चाहता है. लेकिन हम संविधान से बने हैं. संविधान की प्रक्रिया के तहत ही राम मंदिर बनना चाहिए. विनय कटियार के प्रियंका को लेकर दिये बयान पर ओम माथुर का कहना कि ऐसे बयान मैंने देखे नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay