एडवांस्ड सर्च

मोदी जी के झूठ के बुर्के उतर चुके हैं: रणदीप सुरजेवाला

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी का तमाम अमला बनारस में जुट रहा है. इस बारे में आजतक ने कांग्रेस के नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की प्रतिक्रिया ली. पेश है इस बातचीत का अंश...

Advertisement
aajtak.in
कुमार विक्रांत नई दिल्ली, 03 March 2017
मोदी जी के झूठ के बुर्के उतर चुके हैं: रणदीप सुरजेवाला कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला

यूपी का राजनीतिक घमासान अब अंतिम दौर में पहुंच चुका है. बीजेपी सहित सभी पार्टियों ने अब बनारस और आसपास के उन जिलों में अपना पूरा जोर लगा दिया है, जहां अंतिम चरण के चुनाव होने हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी का तमाम अमला बनारस में जुट रहा है. इस बारे में आजतक ने कांग्रेस के नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की प्रतिक्रिया ली. पेश है इस बातचीत का अंश...

मोदी जी का कल बनारस में रोड है, इस बारे में आप क्या कहेंगे?
मोदी जी हार सामने देखकर झुंझलाए भी है, घबराए भी हैं, बौखलाए भी हैं. इसीलिए बीजेपी को झूठ की पाठशाला बना दिया है, खुद उसके प्रोफेसर बने बैठे हैं. झूठ के जूस से वो यूपी की जनता को बरगला नहीं पाएंगे, क्योंकि राहुल और अखिलेश जनता को सच का रस पिला चुके हैं.

मोदी जी का बनारस का कार्यक्रम 3 तीन का बन रहा है, सुबह रोड शो भी जुड़ गया है, क्या आप लोगों को डर लग रहा है अब?
33 महीने में मोदी जी ने कुछ काम किया होता, तो बार-बार प्रोग्राम बदलने की जरुरत नहीं पड़ती, तीन दिन पीएम को अपने संसदीय क्षेत्र में डेरा डालने की जरूरत नहीं पड़ती. काशी के स्वघोषित दत्तक पुत्र के कार्यकाल में गंगा मैया और मैली हो गईं, उसमें पहले से ज़्यादा मैला डलने लगा. 200 से ज़्यादा नाले गंगा मैया में गिर रहे हैं. पीएम में हिम्मत है तो अस्सी घाट में आकर गंगा मैया का आचमन करके दिखाएं, बनारस आते नहीं, सिर्फ झूठे बोलते हैं. पूरा बनारस खुदा पड़ा है, एक काम नहीं हुआ.

 

मुरादाबाद में पीतल उद्योग ठप होने के पीछे वजह पुरानी सरकारें रहीं, ये मोदी जी का कहना है?
33 महीने पहले उनको यूपी ने 73 एमपी दिए हैं. नोटबंदी के चलते मुरादाबाद से लेकर तमाम उद्योग मुश्किल में आ गए. रोजगार से लेकर अन्य तमाम वायदे पूरे किये नहीं. सिर्फ झूठ बोलते हैं.

बीजेपी का कहना है कि, बुर्के में वोट नहीं डलना चाहिए, गड़बड़ी की आशंका होती है?
यह हारे सेनापति की बौखलाहट है, मोदी जी के झूठ का बुर्का उतर चुका है, ऐसे किसी हथकंडे से वो अब जीतने वाले नहीं हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay