एडवांस्ड सर्च

साहो: प्रभास की फिल्म देख पगलाए फैंस, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ाया मजाक

प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर थ्रिलर फिल्म साहो का इंतजार फैंस को बेसब्री से था. लेकिन लगता है कि इस फिल्म ने फैंस को खास खुश नहीं किया. इस फिल्म की चर्चा रिलीज से पहले बहुत थी और इसके बावजूद फिल्म को क्रिटिक्स और फैंस से मिक्स रिव्यू मिले.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 August 2019
साहो: प्रभास की फिल्म देख पगलाए फैंस, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ाया मजाक प्रभास और श्रद्धा कपूर

प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर थ्रिलर फिल्म साहो का इंतजार फैंस को बेसब्री से था. लेकिन लगता है कि इस फिल्म ने फैंस को खास खुश नहीं किया. डायरेक्टर सुजीत की बनाई 350 करोड़ के बजट वाली फिल्म साहो, शुक्रवार, 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म की चर्चा रिलीज से पहले बहुत थी और इसके बावजूद फिल्म को क्रिटिक्स और फैंस से मिक्स रिव्यू मिले.

एक्शन सीक्वेंस, ट्विस्ट एंड टर्न्स और बढ़िया VFX वाली इस फिल्म ने फैंस को ऐसा निराश किया कि लोगों ने सोशल मीडिया पर इसका मजाक बनाना शुरू कर दिया. ट्विटर पर फिल्म की रिलीज के बाद मीम्स की बाढ़ आ गई और लोगों ने जमकर फिल्म के बारे में बात की. प्रभास की फिल्म का मजाक उड़ाने में फैंस ने कोई कमी नहीं छोड़ी और बेहद फनी मीम सोशल मीडिया पर शेयर किए.

देखिए फिल्म पर बने मीम यहां -

बता दें कि प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा फिल्म साहो नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और मंदिरा बेदी हैं. इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया है. माना जा रहा है कि इसने अपने पहले दिन बढ़िया कलेक्शन किया है.

हालांकि, फिल्म के रिलीज होने के बाद ही ये मुसीबत में भी फंस गई है. रिलीज के दिन साहो के हिंदी वर्जन्स के सुबह के शोज को कैंसिल करना पड़ा था. फिल्म के प्रिंट की डिलीवरी में देरी के कारण ऐसा हुआ. कई शहरों में इसके मॉर्निंग शो कैंसिल किए गए. वहीं बैंगलुरु के एक आर्टिस्ट ने साहो के मेकर्स पर अपने आर्टवर्क को चुराने का इल्जाम भी लगाया है. मेकर्स ने अभी इस इल्जाम पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay