एडवांस्ड सर्च

कांग्रेस सांसद ने कहा- अब पार्टी की सर्जरी से भी कोई फायदा नहीं

गोवा में सरकार बनाने के लिए समर्थन जुटाने में विफल रहने को लेकर कांग्रेस विधायकों ने बिना नाम लिए राहुल पर हमला बोला है. कांग्रेस उपाध्यक्ष की ओर इशारा करते हुए कहा कि पार्टी को आगे ले जाने के लिए उऩको फिर से विचार करना चाहिए. कांग्रेस नेताओं ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जबरदस्त हार और गोवा एवं मणिपुर में सबसे ज्यादा सीट जीतने के बाद भी सरकार बनाने में विफलता का ठीकरा भी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर फोड़ा है.

Advertisement
Aajtak.in [Edited By: राम कृष्ण]नई दिल्ली, 14 March 2017
कांग्रेस सांसद ने कहा- अब पार्टी की सर्जरी से भी कोई फायदा नहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

विधानसभा चुनावों में करारी हार के बाद कांग्रेस के अंदर ही घमासान शुरू हो गया है. कांग्रेस के नेताओं ने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. ये कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के नेतृत्व को लेकर सवाल उठा रहे हैं. वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद सत्यव्रत चतुर्वेदी ने राहुल हमला बोलते कहा कि अब पार्टी की सर्जरी करने से कोई फायदा नहीं होने वाला है.

इसके अलावा गोवा में सरकार बनाने के लिए समर्थन जुटाने में विफल रहने को लेकर कांग्रेस विधायकों ने बिना नाम लिए राहुल पर हमला बोला है. कांग्रेस उपाध्यक्ष की ओर इशारा करते हुए कहा कि पार्टी को आगे ले जाने के लिए उऩको फिर से विचार करना चाहिए. कांग्रेस नेताओं ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जबरदस्त हार और गोवा एवं मणिपुर में सबसे ज्यादा सीट जीतने के बाद भी सरकार बनाने में विफलता का ठीकरा भी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर फोड़ा है.

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद सत्यव्रत चतुर्वेदी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि राहुल गांधी को पार्टी के लिए खुद फैसला लेना चाहिए. उनसे राहुल गांधी के लगातार कांग्रेस की कमान अपने हाथ में लिए रहने को लेकर सवाल पूछा गया था. इसके अलावा सत्यव्रत ने पांच राज्यों में कांग्रेस की बुरी तरह हार पर प्रतिक्रिया देने की जिम्मेदारी राहुल गांधी पर डाल दी. मालूम हो कि 2014 में राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने लोकसभा चुनाम में कांग्रेस की करारी हार की जिम्मेदारी ली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay