एडवांस्ड सर्च

बॉलीवुड के अच्छे दिन: 1 महीने मे 700 करोड़ कमा चुकी हैं ये 5 फिल्में

15 अगस्त के बाद से अब तक 4 शुक्रवार में 5 फिल्में ऐसी हैं जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब रही हैं. अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगल 200 करोड़ से अधिक कमाने में कामयाब रही है. वही निखिल आडवाणी की फिल्म बाटला हाउस ने 100 करोड़ के आसपास बिजनेस करने में कामयाब रही. साहो भले ही साउथ में फ्लॉप रही हो लेकिन हिंदी वर्जन में 50 करोड़ से अधिक कमाने में कामयाब रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 30 September 2019
बॉलीवुड के अच्छे दिन: 1 महीने मे 700 करोड़ कमा चुकी हैं ये 5 फिल्में ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना और नुशरत बरुचा

बॉलीवुड के लिए पिछला डेढ़ महीना काफी शुभ रहा है. पिछले डेढ़ महीने में रिलीज हुई मिशन मंगल, बाटला हाउस, साहो, छिछोरे और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों ने कुल मिलाकर बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर लिया है.

गौरतलब है कि जगन शक्ति द्वारा निर्देशित और तापसी पन्नू, विद्या बालन, कीर्ति कुल्हारी और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगल 200 करोड़ से अधिक कमाने में कामयाब रही है. वही निखिल आडवाणी की फिल्म बाटला हाउस ने 100 करोड़ के आसपास बिजनेस करने में कामयाब रही. साहो भले ही साउथ में फ्लॉप रही हो लेकिन हिंदी वर्जन में 50 करोड़ से अधिक कमाने में कामयाब रही है. इसके अलावा नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे की जल्द ही 150 करोड़ क्लब में एंट्री हो सकती है. इसके अलावा आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल भी 100 करोड़ से अधिक का कारोबार कर चुकी है.

इन फिल्मों ने किया निराश

हालांकि सोनम कपूर की फिल्म दि जोया फैक्टर, सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास और संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम को दर्शकों की खास प्रतिक्रियाएं नहीं मिली हैं. ये तीनों ही फिल्में 20 सितंबर को रिलीज़ हुई थी.

15 अगस्त के बाद से अब तक 4 शुक्रवार में 5 फिल्में ऐसी हैं जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब रही हैं. अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. इसके बाद प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो अगस्त के अंत में रिलीज हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म छिछोरे 6 सितंबर को रिलीज हुई और अगले हफ्ते आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने सिनेमाघरों में दस्तक दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay