एडवांस्ड सर्च

तीन दिनों के लिए पंजाब में ही डेरा डालेंगे केजरीवाल

साथ ही आम आदमी पार्टी ने पिछले कुछ महीनों में पंजाब की जनता से जो वायदे किए हैं और जो अलग-अलग वर्गों के मेनिफेस्टो जारी किए हैं उनको लेकर मिल रहे फीडबैक भी अरविंद केजरीवाल पंजाब में काम कर रहे आम आदमी पार्टी के वालंटियर्स से लेने की कोशिश करेंगे.

Advertisement
aajtak.in
सतेंदर चौहान चंडीगढ़, 03 January 2017
तीन दिनों के लिए पंजाब में ही डेरा डालेंगे केजरीवाल पंजाब में डेरा डालेंगे केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार से 3 दिन के पंजाब और चंडीगढ़ के दौरे पर दोपहर 1:00 बजे चंडीगढ़ यूटी गेस्ट हाउस पहुंचे. अरविंद केजरीवाल 3 दिन तक चंडीगढ़ के यूटी गेस्ट हाउस में डेरा डालेंगे और इस दौरान पूरे पंजाब में काम कर रहे आम आदमी पार्टी के नेताओं और वॉलंटियरों से आने वाले चुनाव को लेकर फीडबैक लेंगे दरअसल केजरीवाल अपने इस 3 दिन के दौरे के दौरान पार्टी से नाराज चल रहे कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर कर वापस अपने खेमे में लाने की कोशिश करेंगे.

साथ ही आम आदमी पार्टी ने पिछले कुछ महीनों में पंजाब की जनता से जो वायदे किए हैं और जो अलग-अलग वर्गों के मेनिफेस्टो जारी किए हैं उनको लेकर मिल रहे फीडबैक भी अरविंद केजरीवाल पंजाब में काम कर रहे आम आदमी पार्टी के वालंटियर्स से लेने की कोशिश करेंगे. कुल मिलाकर ये 3 दिन का अरविंद केजरीवाल का दौरा पंजाब चुनाव को लेकर रणनीति को अमलीजामा पहनाने की कोशिश है.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले की तारीफ
केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सुप्रीम कोर्ट का धर्म के नाम पर वोट मांगने के खिलाफ जो फैसला आया है वह बहुत ही सराहनीय बात है क्योंकि कुछ राजनीतिक पार्टियों ने धर्म और राजनीति को एक साथ करके गंदा कर दिया था और इससे राजनीति भी गंदी हो रही थी और धर्म भी अच्छी तरह से नहीं चल पा रहा था. केजरीवाल ने कहा कि धर्म एक पर्सनल चीज है जिसको जो व्यक्ति जैसे भी चाहे मान सकते हैं.

इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चंडीगढ़ में पंजाब की कई रेजिडेंट एसोसिएशन, ट्रेड एसोसिएशन और पार्टी वालंटियर्स उनको मिलने के लिए और मीटिंग करने आ रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के नाराज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बारे में बात करते हुए कहा कि उन सभी को हमनें मना लिया है और यह सभी आम आदमी पार्टी के साथ हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay