एडवांस्ड सर्च

नवजोत कौर ने कहा- बीजेपी-अकाली से बदला लेगी पंजाब की जनता

जनता सिद्धू परिवार के साथ है उसके लिए पार्टी से ज्यादा हमारे परिवार पर भरोसा है. नवजोत कौर सिद्धू का कहना है कि अकाली और बीजेपी का इस बार पंजाब में कोई नाम तक नहीं लेना चाहता.

Advertisement
aajtak.in
अशोक सिंघल अमृतसर, 04 February 2017
नवजोत कौर ने कहा- बीजेपी-अकाली से बदला लेगी पंजाब की जनता अकाली-बीजेपी सरकार में मंत्री रह चुकी हैं नवजोत कौर

पंजाब में अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ रहे नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू और उनके बेटे ने अमृतसर में वोट डाला. सिद्धू की पत्नी का कहना है कि उन्होंने 5 इस क्षेत्र की जनता की सेवा की है और इसी वजह से अपनी सीट सिद्धू को दी है. उन्होंने कहा कि मैंने यहां जो काम किया अब मैं उसका जवाब देखना चाहती हूं. लोगों से बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है.

नवजोत कौर ने कहा कि क्षेत्र के 70-80 फीसदी लोग मेरे लिए वोटिंग करने की बात कह रहे हैं. वहीं सिद्धू के बेटे करण सिंह ने कहा कि राज्य में ड्रग का सबसे बड़ा है. पंजाब के विकास के लिए एग्रीकल्चर सेक्टर को दोबारा से उभारना जरूरी है . साथ ही औद्योगित क्षेत्र को दोबारा से खड़ा करना है.

नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि जमीनी स्तर पर लोगों के मन में सिद्धू लिए बहुत प्यार और विश्वास है. जब सिद्धू बोलते है तो जनता उसे सुनती है, समझती है और विश्वास भी करती है. झूठ बोलने से कोई फायदा नहीं होता क्योंकि लोग सच पसंद करते हैं. नवजोत सिंह सिद्धू का लोगों के बीच बहुत की मजबूत प्रभाव है.

राजनीति में आने के बारे में करण सिद्धू का कहना कि वो फिलहाल तो वकालत कर रहे हैं. लेकिन जब भी जरुरत होती है तह वो चुनाव प्रचार में अपने मां और पिता की मदद करते हैं. उन्होंने पिछली बार चुनाव कैंपेन में अपने मामा की मदद की थी और इस बार भी मैं कैंपेन में मदद कर रहा हूं.

करण सिद्धू ने कहा कि इलाके की जनता सिद्धू परिवार के साथ है उसके लिए पार्टी से ज्यादा हमारे परिवार पर भरोसा है. नवजोत कौर सिद्धू का कहना है कि अकाली और बीजेपी का इस बार पंजाब में कोई नाम तक नहीं लेना चाहता. उनके प्रति लोगों में नफरत है इसलिए सुबह से लोग सड़कों पर थे . पंजाब की जनता को जो दुख पहुंचा है उसका जवाब वोट के जरिए दे रही है.

आम आदमी पार्टी के बारे में नवजोत कौर ने कहा कि मालवा में आम आदमी पार्टी का थोड़ा प्रभाव था लेकिन अब जनता को उनकी भी हकीकत पता चल गई है. उन्हीं के लोग उनके खिलाफ लगे हुए हैं. प्रचार के लिए बाहर से लोगों को बुलाया गया था.

बीजेपी-अकाली सरकार में मंत्री रहीं नवजोत कौर ने कहा कि हमारे परिवार ने हमेशा जनता की सेवा की है और परिवार ने कभी भी अपने आप को किसी पद पर नहीं देखा. मैं तो पहले ही पंजाब की जनता की सेवा कर रही थी . कांग्रेस की तरफ से ऐसा ऑफर ना आता तब भी मैं सोशल वर्क कर ही रही थी. यह भगवान या पार्टी लीडरशिप के ऊपर है कि वो आपको किस रोल में फिट करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay