एडवांस्ड सर्च

पंजाब में हार पर बोले AAP विधायक, सीएम फेस न होने से जनता हुई दूर

पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक पार्टी की हार पर बड़ा बयान दिया है. विधायक सुखपाल खैहरा ने सीएम फेस न होने को हार की बड़ी वजह बताया. उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह का नाम घोषित होने से कांग्रेस को फायदा मिला.

Advertisement
सतेंदर चौहान [Edited By: जावेद अख़्तर ]चंडीगढ़, 15 March 2017
पंजाब में हार पर बोले AAP विधायक, सीएम फेस न होने से जनता हुई दूर AAP विधायक सुखपाल खैहरा

पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक पार्टी की हार पर बड़ा बयान दिया है. विधायक सुखपाल खैहरा ने सीएम फेस न होने को हार की बड़ी वजह बताया. उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह का नाम घोषित होने से कांग्रेस को फायदा मिला. सुखपाल ने फेसबुक पर वीडियो के जरिए ये बातें कहीं.

सुखपाल खैहरा भुलत्थ विधानसभा क्षेत्र से जीते हैं. सुखपाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने सीएम फेस का ऐलान नहीं कर सकी. वहीं एक पुराने और पंजाब से जुड़े नेता होने का फायदा कैप्टन अमरिंदर सिंह को मिला. उन्होंने माना कि कैप्टन अमरिंदर कांग्रेस को पंजाब में जीत दिलाने में कामयाब रहे.

सुखपाल ने कहा- पार्टी पहले पंजाब की जनता से सीएम फेस के ऐलान की बात कहती रही. चुनाव से ठीक पहले ये फैसला टाल दिया. चुनाव के वक्त पार्टी ने नतीजों के बाद मुख्यमंत्री के नाम पर ऐलान की बात कही. सुखपाल ने कहा- पंजाब की जनता को लगा कि बाहरी या दिल्ली से आया हुआ व्यक्ति कहीं पंजाब का सीएम न बन जा. सुखपाल ने माना कि इसी वजह ने लोगों को आम आदमी पार्टी से दूर कर दिया.

पार्टी को नसीहत
वीडियो संदेश के जरिए सुखपाल ने इशारों-इशारों में पार्टी को नसीहत भी दी. उन्होंने पार्टी की सीनियर लीडरशिप को चापलूसी से बचने और मैरिट के आधार पर फैसला लेने की नसीहत दी. सुखपाल ने कहा- काबिल लोगों की सुनी जाएगी तो 2019 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को पंजाब में बड़ी जीत मिलेगी.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay