एडवांस्ड सर्च

हिमाचल चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुए अनिल शर्मा, सलमान करेंगे प्रचार

हिमाचल प्रदेश में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. राज्य की वीरभद्र सरकार के मौजूदा मंत्री ने अनिल शर्मा ने इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया.

Advertisement
aajtak.in
मनजीत सहगल चंडीगढ़, 15 October 2017
हिमाचल चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुए अनिल शर्मा, सलमान करेंगे प्रचार अनिल शर्मा

हिमाचल प्रदेश में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. राज्य की वीरभद्र सरकार के मौजूदा मंत्री ने अनिल शर्मा ने इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया.

हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण विकास, पंचायती राज व पशुपालन मंत्री अनिल शर्मा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम के बेटे हैं. शर्मा ने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा 'हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल से इस्तीफा देकर मैं बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर मोदी जी के सपने को साकार करने के लिए सदैव प्रयत्नशील रहूंगा.'

अनिल शर्मा के बीजेपी में शामिल होते ही सलमान खान ने उनके लिए चुनाव प्रचार करने की घोषणा की है. सलमान खान ने अनिल शर्मा को फोन करके चुनाव के दौरान उनके समर्थन में एक रोड शो करने की इच्छा जताई है. खान परिवार ने अनिल शर्मा के भाजपा में शामिल होने के फैसले का स्वागत किया है और कहां कि सारा खान परिवार उनके साथ है.

दरअसल शर्मा सलमान खान की बहन अर्पिता खान के ससुर हैं. आयुष शर्मा और अर्पिता की शादी 18 नवंबर 2014 को हुआ था और 2015 में हुए उनके रिसेप्शन में पूरा खान परिवार मंडी आया था.

रिसेप्शन के मौके पर सलमान खान ने मंडी के निवासियों के सामने ऐलान किया था कि वह अपनी बहन को सौंपने आए हैं और अब मंडी और हिमाचल प्रदेश से उनका एक रिश्ता कायम हो गया है. सलमान खान ने इच्छा जाहिर की थी कि वह मंडी के लिए कुछ करना चाहते हैं.

अनिल शर्मा के मुताबिक, सलमान खान ने उनसे चुनावों की जानकारी ली. सलमान खान मंडी में अनिल शर्मा के लिए किस दिन शो करेंगे, यह अभी तय नहीं, लेकिन उनकी इस घोषणा से उनके फैंस में जबरदस्त उत्साह है.

हालांकि मंडी पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम का गढ़ रहा है और अनिल शर्मा की खुद भी यहां काफी धमक है, लेकिन अब सलमान खान की घोषणा से मंडी सदर विधानसभा के चुनाव बेहद दिलचस्प हो गया है. अनिल शर्मा मंडी की सदर विधानसभा सीट से अब तक तीन चुनाव जीत चुके हैं और उनके पिता सुखराम ने इसी चुनाव क्षेत्र से 6 बार जीत दर्ज की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay