एडवांस्ड सर्च

कनाडाई पायलट ने उड़ाया पीएम का सी-प्लेन, मोदी को बताया अच्छा यात्री

 कैप्टन जॉन ने बताया कि दुनिया के दूसरे मुल्कों में सी-प्लेन का चलन बहुत आम है. उन्होंने उम्मीद जताई कि भारत में बहुत नदियां और झील हैं, ऐसे में यहां भी सी-प्लेन सामान्य होना चाहिए.

Advertisement
जुमाना शाह [Edited By: जावेद अख़्तर]अहमदाबाद, 12 December 2017
कनाडाई पायलट ने उड़ाया पीएम का सी-प्लेन, मोदी को बताया अच्छा यात्री पीएम मोदी के साथ पायलट जॉन गाउलट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एक अलग अंदाज में कैंपेन किया. अहमदाबाद में पानी से आकाश तक पीएम मोदी ने एक बेहतरीन नजारा दिखाया. मोदी ने यहां साबरमती रिवर फ्रंट से मेहसाणा के धरोई बांध तक सी-प्लेन में सफर किया.

भारत में पहली बार ऐसा नजारा दिखाई दिया. पीएम मोदी के चुनाव प्रचार का ये अंदाज देखकर सब हैरान रह गए. पीएम मोदी के लिए ये भी ये अनुभव एकदम नया था. वहीं इस सी-प्लेन को उड़ाने वाले पायलट ने प्रधानमंत्री के लिए प्लेन उड़ाकर खुशी जाहिर की.

सी-प्लेन के कैप्टन जॉन गाउलेट ने यात्रा पूरी करने के बाद बताया कि ये बेहद दिलचस्प तजुर्बा रहा. उन्होंने बताया, 'मैंने पीएम मोदी को सेफ्टी के बारे में जानकारी दी. वो एक अच्छे यात्री हैं.'

4 दिन पहले मिली जानकारी

कैप्टन जॉन गाउलेट ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि वो पीएम मोदी के लिए प्लेन उड़ाने वाले हैं. जॉन ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी 4 दिन पहले ही दी गई. पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने साबरमती रिवर फ्रंट की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि ये एक खूबसूरत जगह है.

कनाडा के हैं पायलट

मूल रूप से कनाडा के रहने वाले कैप्टन जॉन ने बताया कि दुनिया के दूसरे मुल्कों में सी-प्लेन का चलन बहुत आम है. उन्होंने उम्मीद जताई कि भारत में बहुत नदियां और झील हैं, ऐसे में यहां भी सी-प्लेन सामान्य होना चाहिए. जॉन कमर्शियल प्लेन भी उड़ाते हैं और उन्हें ब्लॉग लिखने का काफी शौक है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
SMS करें GJNEWS और भेजें 52424 पर. यह सुविधा सिर्फ एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया सब्सक्राइबर्स के लिए ही उपलब्ध है. प्रीमियम एसएमएस चार्जेज लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay