एडवांस्ड सर्च

Advertisement

शपथ लेने में चूक कर गए पर्रिकर, गडकरी ने टोका

रक्षा मंत्री पद से इस्तीफा देकर गोवा के मुख्यमंत्री बने मनोहर पर्रिकर आज शपथ ग्रहण समारोह में एक चूक कर बैठे. दरअसल गलती से पर्रिकर ने मुख्यमंत्री पद की जगह मंत्री पद की शपथ ले ली. पर्रिकर जब शपथ ग्रहण कर लौटने लगे तो बीजेपी नेता नितिन गडकरी ने उन्हें इस गलती से अवगत कराया. इसके बाद पर्रिकर दोबारा राज्यपाल के पास लौटे और मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.
शपथ लेने में चूक कर गए पर्रिकर, गडकरी ने टोका मनोहर पर्रिकर
aajtak.in [Edited by: रुचिका सैनी]पणजी, 14 March 2017

रक्षा मंत्री पद से इस्तीफा देकर गोवा के मुख्यमंत्री बने मनोहर पर्रिकर शपथ ग्रहण समारोह में एक चूक कर बैठे. दरअसल गलती से पर्रिकर ने मुख्यमंत्री पद की जगह मंत्री पद की शपथ ले ली. पर्रिकर जब शपथ ग्रहण कर लौटने लगे तो बीजेपी नेता नितिन गडकरी ने उन्हें इस गलती से अवगत कराया. इसके बाद पर्रिकर दोबारा राज्यपाल के पास लौटे और मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

गौरतलब है कि पर्रिकर ने चौथी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. इस हिसाब में वे शपथ लेने के मामले में नए नहीं हैं लेकिन फिर भी उनसे ये चूक हो गई. पर्रिकर के साथ 8 मंत्रियों ने भी शपथ ली.

पर्रिकर के मंत्रिमंडल में दो बीजेपी के, तीन गोवा फॉरवर्ड पार्टी के तथा दो महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के विधायक शामिल हैं. दो निर्दलीयों को भी मंत्री बनाया गया है. यानी महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के तीनों विधायक मंत्री बनने में सफल रहे जबकि गोवा फॉरवर्ड पार्टी के भी तीन में से दो विधायक मंत्री बने. दोनों निर्दलीयों को मंत्री बनाने से साफ है कि पर्रिकर ने अपनी सरकार को समर्थन के बदले में विधायकों को उपकृत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay