एडवांस्ड सर्च

कृष्णा तीरथ BJP में शामिल, माकन बोले- मुझे नहीं पता

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कृष्णा तीरथ बीजेपी में शामिल हो गई हैं. कृष्णा तीरथ कांग्रेस के उन नेताओं में एक हैं, जिन्हें पार्टी में कोई पूछ नहीं रहा था. मीडिया ने तो उन्हें कांग्रेस के 'अंडरग्राउंड' लीडर्स की लिस्ट में डाल दिया था.

Advertisement
Assembly Elections 2018
aajtak.in [Edited By: योगेंद्र कुमार]नई दिल्ली, 19 January 2015
कृष्णा तीरथ BJP में शामिल, माकन बोले- मुझे नहीं पता अमित शाह के साथ कृष्णा तीरथ

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कृष्णा तीरथ बीजेपी में शामिल हो गई हैं. पार्टी में शामिल होने के बाद सोमवार को उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ भी मुलाकात की. दूसरी ओर कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि उन्हें कृष्णा तीरथ के पार्टी छोड़ने के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

बीजेपी में शामिल होने पर कृष्णा तीरथ ने कहा, 'मेरा रोल पार्टी में क्या होगा, यह अमित शाह तय करेंगे. मुझे तो बस जनता के लिए काम करना है.'

कृष्णा तीरथ का दिल्ली के दलित वोटरों पर प्रभाव माना जाता है. पिछले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने दलितों वोटरों के प्रभाव वाली 12 सीटों में 9 पर कब्जा जमा लिया था. बीजेपी के रणनीतिकारों का मानना है कि अगर इन 12 सीटों पर बीजेपी सेंध लगाने में कामयाब रहीं तो परिणाम उसके पक्ष में जाने से कोई नहीं रोक पाएगा.

कृष्णा तीरथ कांग्रेस के उन नेताओं में एक हैं, जिन्हें पार्टी में कोई पूछ नहीं रहा था. मीडिया ने उन्हें कांग्रेस के 'अंडरग्राउंड' लीडर्स की लिस्ट में डाल दिया था.

कृष्णा तीरथ के बारे में पहले खबर थी कि उन्हें दिल्ली विधानसभा चुनाव में लड़ाया जा सकता है. अजय माकन के चुनाव प्रचार कमेटी अध्यक्ष बनते ही ऐसी चर्चा शुरू हो गई थीं.

दूसरी ओर कांग्रेस के कुछ नेता यह भी कह रहे हैं कि कृष्णा तीरथ अपने बेटे के लिए विधानसभा का टिकट मांग रही थीं, जो उन्हें नहीं मिल पा रहा था.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay