एडवांस्ड सर्च

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को चेताया, 'दिल्ली चुनाव को हल्के में न लें'

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि दिल्ली चुनाव एक परीक्षा की तरह हैं जिसे हल्के में नहीं लिया जा सकता. उन्होंने विश्वास जताया कि राष्ट्रीय राजधानी में उनकी पार्टी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा, ‘पिछले सात महीने में मोदी सरकार ने जिस तरह से काम किया है, उसमें वह यूपीए सरकार के सभी गलत कामों को दुरुस्त करते हुए आगे बढ़ रही है.’ उन्होंने यह भी कहा कि एनडीए सरकार सही दिशा में आगे बढ़ रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in [Edited By: दिगपाल सिंह]नई दिल्ली, 19 January 2015
अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को चेताया, 'दिल्ली चुनाव को हल्के में न लें' अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि दिल्ली चुनाव एक परीक्षा की तरह है, जिसे हल्के में नहीं लिया जा सकता. उन्होंने विश्वास जताया कि राष्ट्रीय राजधानी में उनकी पार्टी दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी.

अमित शाह ने कहा, ‘पिछले सात महीने में मोदी सरकार ने जिस तरह से काम किया है, उसमें वह यूपीए सरकार के सभी गलत कामों को दुरुस्त करते हुए आगे बढ़ रही है.’ उन्होंने यह भी कहा कि एनडीए सरकार सही दिशा में आगे बढ़ रही है.

अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘दिल्ली में बीजेपी का कोई विकल्प नहीं है. बीजेपी को जीतना है और वह जीतेगी. लेकिन मैं आपको यह बताने के लिए यहां आया हूं कि हम कैसे दिल्ली जीतेंगे. यह हमारे लिए एक परीक्षा की तरह है. मोदी नेतृत्व को देश भर में स्वीकार किया गया है. हमें कोई भी चुनाव जितवा सकता है.’ बहरहाल, उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि सात फरवरी के चुनावों को हल्के में नहीं लिया जा सकता.

अमित शाह ने कहा कि साल 2014 बीजेपी के लिए विजय का साल रहा, जिसमें उसने लोकसभा में पूर्ण बहुमत के साथ अपने प्रधानमंत्री के सपने को पूरा कर लिया. पार्टी ने महाराष्ट्र व हरियाणा में विधानसभा चुनाव जीतकर अपनी विजय यात्रा को जारी रखा और जम्मू-कश्मीर में 25 सीटें जीतकर इतिहास रचा. उन्होंने झारखंड में भी बीजेपी की शानदार जीत का उल्लेख किया. बीजेपी प्रमुख ने कहा कि उनकी पार्टी देश में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है.

- इनपुट भाषा से

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay