एडवांस्ड सर्च

ये 5 बातें कर देंगी कंफर्म, आपको हो गया है LOVE

प्‍यार, कब और कहां हो जाए, कोई नहीं बता सकता. पर हां, कुछ बातें ऐसी हैं जो ये कंफर्म कर देती हैं कि आप मानें या ना मानें, आपको प्‍यार हो गया है...

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्‍ली, 09 March 2017
ये 5 बातें कर देंगी कंफर्म, आपको हो गया है LOVE  ऐसे होता है प्‍यार

हमारे कितने ही काम ऐसे होते हैं जिन पर अक्‍सर हम ध्‍यान नहीं देते. पर कुछ बातें ऐसी हैं जिन्‍हें आप तब तक नहीं करते जब तक आपको किसी से प्‍यार ना हुआ हो. जानिए इनके बारे में...

रिश्ते की शुरुआत में Ignore न करें ये 5 बातें

किसी के बारे में सब कुछ जान लेने का खुमार
ये पहला इशारा है कि आप किसी से एट्रेक्‍ट हो रहे हैं. फिर तो आप उसके बारे में सब कुछ जान लेना चाहते हैं. चाहे वह नॉलेज उसके दोस्‍तों से मिले या सोशल मीडिया के उसके अकाउंट से. उसे खाने में क्‍या पसंद है, कपड़ों में, पार्टी में... यहां तक कि किस तरह के दोस्‍त अच्‍छे लगते हैं, कैसा खाना भाता है एक्‍सेट्रा.

रणवीर से सीखें लड़कियों को इंप्रेस करना

रोमांटिक गाने अच्‍छे लगने लगें
अगर आपको रोमांटिक गाने अच्‍छे लगने लगे हैं और उन्‍हें बार-बार सुनने का मन करता है तो समझ लीजिए कि आपको प्‍यार हो गया है. अगर गाना सुनकर आपको किसी की याद आने लगे तो समझ लीजिए ये पॉजिटिव इशारा है.

तैयार होने में लगने लगे ज्‍यादा वक्‍त
अगर आपको हर रोज सुबह यह सोचने में देर होने लगे कि आपको क्‍या पहनना चाहिए और क्‍या नहीं, किसमें आप आकर्षक दिखेंगे और किसमें नहीं, तो इसका मतलब है कि अब आप किसी और के लिए ड्रेसअप होते हैं.

पार्टनर में दिखें ये 5 बातें तो रिश्ते से हट जाएं पीछे

साथ अच्‍छा लगे
अगर किसी खास दोस्‍त का साथ आपको अच्‍छा लगता है या उसके साथ बिताए पल, उससे की हुई बातें याद रह जाती हैं तो ये पॉजिटिव साइन हो सकता है.

उसकी बुराई बर्दाश्‍त न हो
अगर आपको किसी की बुराई सुनकर बुरा लगने लगा है और उसके बारे में गॉसिपिंग भी आपसे बर्दाश्‍त नहीं होती है तो ये सीधा इशारा है कि आप किसी के लिए आकर्षित हो रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay