एडवांस्ड सर्च

Advertisement

एग्जिट पोल बीजेपी प्रायोजितः कांग्रेस

मध्य प्रदेश में कांग्रेस को अपनी सरकार बनने का पूरा भरोसा है. उसने आरोप लगाया है कि बीजेपी मतगणना के समय अधिकारियों पर मानसिक दवाब बनाने के लिए एग्जिट पोल के जरिए भ्रम पैदा कर रही है.
एग्जिट पोल बीजेपी प्रायोजितः कांग्रेस मीटिंग में संजय निरुपम भी मौजूद थे
आईएएनएस [Edited by: संदीप कुमार सिन्हा]भोपाल, 06 December 2013

मध्य प्रदेश में कांग्रेस को अपनी सरकार बनने का पूरा भरोसा है और उसने आरोप लगाया है कि बीजेपी मतगणना के समय अधिकारियों पर मानसिक दवाब बनाने के लिए एग्जिट पोल के जरिए भ्रम पैदा कर रही है. राज्य में चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस प्रत्याशियों की गुरुवार को अपने पदाधिकारियों के साथ भोपाल में बैठक हुई. इस बैठक में कांग्रेस प्रत्याशियों को मतगणना की प्रक्रिया के संदर्भ में आवश्यक जानकारियां दी गईं.

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव संजय निरुपम सहित सभी नेताओं ने एक स्वर में पूरे आत्मविश्वास के साथ कहा कि प्रदेश में हर हालत में कांग्रेस की सरकार बनेगी. बीजेपी ने मतगणना के समय अधिकारियों पर मानसिक दबाव बनाने के लिए एग्जिट पोल के जरिए जो भ्रम पैदा किया है, उसमें कोई दम नहीं है.

कांग्रेस का आरोप है कि एग्जिट पोल बीजेपी प्रायोजित है. जिन टीवी चैनलों से एग्जिट पोल कराया गया है, वे ही चैनल नरेंद्र मोदी को भी प्रोजेक्ट कर रहे हैं और बीजेपी समर्थक कॉरपोरेट घरानों से ताल्लुक रखते हैं. नेताओं ने पार्टी प्रत्याशियों और गणना एजेंटों से कहा है कि वे जोश और उत्साह के साथ मतगणना की प्रक्रिया में भाग लें और पूरी जागरुकता के साथ अपना दायित्व निभाएं.

बैठक में प्रदेशाध्यक्ष कांतिलाल भूरिया, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुरेश पचौरी तथा मप्र महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अर्चना जायसवाल तथा पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी भी उपस्थित थे.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay