एडवांस्ड सर्च

मां-बेटे के इशारे पर काम कर रहे PM: रामदेव

योगगुरु बाबा रामदेव ने रायपुर में कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह मां-बेटे के इशारे पर काम कर रहे हैं. सरकार मां-बेटे चला रहे हैं और यूपीए सरकार में सास-बहू सीरियल की तरह राजनीति चल रही है.

Advertisement
आईएएनएस [Edited By: पंकज विजय]रायपुर, 09 November 2013
मां-बेटे के इशारे पर काम कर रहे PM: रामदेव बाबा रामदेव

योगगुरु बाबा रामदेव ने रायपुर में कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह मां-बेटे के इशारे पर काम कर रहे हैं. सरकार मां-बेटे चला रहे हैं और यूपीए सरकार में सास-बहू सीरियल की तरह राजनीति चल रही है.

रामदेव ने कहा कि वह नरेंद्र मोदी को इसलिए समर्थन दे रहे हैं क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार और विदेश से कालेधन की वापसी के लिए लड़ाई लड़ने का वादा किया है.

यहां के मोती बाग प्रेस क्लब में आयोजित 'प्रेस से मिलिए' कार्यक्रम में बाबा रामदेव ने कहा कि वह मतदाता जागरूकता अभियान पर निकले हैं और इसी सिलसिले में छत्तीसगढ़ आए हैं.

उन्होंने कहा कि पांच सौ साल पुरानी संस्कृति वाला अमेरिका विश्व की अर्थव्यवस्था में दखल रखता है और दो सौ करोड़ साल पुरानी संस्कृति होने के बाद भी हिंदुस्तान आर्थिक मामले में काफी पिछड़ा हुआ है. भारतीय मुद्रा का मूल्य अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगातार गिर रहा है.

रामदेव ने कहा कि सोनिया गांधी के नेतृत्व में चल रही यूपीए सरकार घोटालों की सरकार बन गई है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री एक तरफ अपराधियों को बचाने की हिमायत करते हुए अध्यादेश लाते हैं और दूसरी ओर राहुल गांधी इसका विरोध करते हैं.

योगगुरु ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार मां-बेटे के इशारे पर चल रही है और वहां की राजनीति सास-बहू के सीरियल की तरह हो गई है.

बाबा रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री मां-बेटे के इशारे पर काम कर रहे हैं. एक हजार साल में मुगल शासकों ने देश को जितना नहीं लूटा, सोनिया की सरकार ने 10 साल में उतना लूट लिया है. कांग्रेस में केवल एक अच्छे आदमी थे प्रणब बाबू (मुखर्जी), जिन्हें किनारे लगा दिया गया. उन्होंने कहा कि देश में परिवर्तन के लिए सत्ता परिवर्तन आवश्यक है. इस बार चुनाव में कांग्रेस इतिहास बनकर रह जाएगी.

योगगुरु ने भविष्यवाणी की कि कांग्रेस के अधिकांश नेता या तो पार्टी छोड़ देंगे या फिर नई पार्टी बना लेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अच्छा मुख्यमंत्री और देश में अच्छा प्रधानमंत्री हो तो देश का कायाकल्प हो सकता है. उन्होंने कहा कि इस बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को तीन सौ सीटें मिलेंगी और कांग्रेस सौ सीटों तक सिमटकर रह जाएगी.

बाबा रामदेव ने कहा कि वर्तमान में कांग्रेस के निशाने पर तीन लोग हैं- मोहन भागवत, नरेंद्र मोदी और बाबा रामदेव.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay